बॉलीवुड: शिल्पा शेट्टी परिवार संग मसूरी में मौजूद. मनाया क्रिसमस, नए साल का जश्न भी उत्तराखंड में .देखिए वीडियो..

मंसूरी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों क्रिसमस की छुट्टियां मनाने पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ मसूरी स्थित एक होटल में रुके हुए हैं क्रिसमस के मौके पर शिल्पा और राज ने बच्चों और अपने दोस्तों के साथ काफी एन्जॉय किया. इस सेलिब्रेशन से फोटोज सामने आ गई है शनिवार को शिल्पा परिवार के साथ हिमालयन एडवेंचर इंस्टीट्यूट तक वाहन से पहुंचीं और वहां से पैदल कैम्पटी फाल के पुल और सड़क के ऊपरी हिस्से में बने तालाब तक पहुंचीं, जहां दोपहर बाद उन्होंने पिकनिक मनाई और खाना भी वहीं खाया। उन्होंने मीडिया और फैंस से दूरी बनाई रखी। जिसका वीडियो शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाअकाउंट पर भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें 👉  ऑनलाइन डिलीवरी की आड़ में नशे का धंधा,डिलीवरी कर्मी सहित रिकवरी और केश कलेक्शन एजेंटों का होगा विशेष सत्यापन: SSP.. आपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों की होगी पहचान..

सूत्रों के अनुसार जानकारी है मिल रही है कि नए साल का जश्न भी शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ उत्तराखंड में ही मनाने वाली है।

यह भी पढ़ें 👉  क्राइम: ATM कार्ड बदलकर लोगों से ठगी करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार. मदद के नाम पर धोखे से बदल लेते थे एटीएम..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें