ब्रेकिंग:बड़ी खबर, कृषि कानून को लेकर बैकफुट पर केंद्र सरकार.. PM मोदी का बड़ा ऐलान..

पिछले लंबे समय से कृषि कानून के खिलाफ धरने पर बैठे देश के किसानों को बड़ी राहत देते हुए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बड़ा ऐलान कर दिया गया है।

दरअसल प्रकाश पर्व के शुभ दिन सवेरे 09:00 बजे देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानूनों को देश हित वापस लेने का ऐलान किया । साथ ही देश के आंदोलनरत किसानों से घर वापसी करने की अपील की ।

यह भी पढ़ें 👉  काम की ख़बर:देहरादून में Land Fraud मामलों की बाढ़,अब शिकायत और उनकी सुनवाई के लिए टोल फ्री नंबर के साथ विशेष कंट्रोल रूम होगा.

गौरतलब है कि बीते एक साल से केंद्र सरकार की ओर से लाए जा रहे तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं में अलग-अलग स्थानों में किसान आंदोलन कर रहे थे । जिससे आम जनमानस को भी आवाजाही में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था । ऐसे में आज तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान प्रधानमंत्री की ओर से कर दिया गया । इस दौरान प्रधानमंत्री ने यह भी कहा की सरकार तीनों कृषि कानूनों को किसानों के हित में ला रही थी । लेकिन शायद उनकी सरकार ही इस बात को किसानों को समझाने में असफल रही

यह भी पढ़ें 👉  उधमसिंह नगर: SSP मंजुनाथ टी.सी. के निर्देश में अवैध मदरसा संचालक गिरफ्तार..मदरसा संचालन की आड़ में नाबालिग बच्चों का शोषण.. आरोपी पूर्व में भी जेल जा चुका हैं..धर्म की आड़ में किसी भी अवैध गतिविधियों को बक्शा नहीं जाएगा: SSP- मंजूनाथ

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें