ब्रेकिंग:बड़ी खबर, कृषि कानून को लेकर बैकफुट पर केंद्र सरकार.. PM मोदी का बड़ा ऐलान..

पिछले लंबे समय से कृषि कानून के खिलाफ धरने पर बैठे देश के किसानों को बड़ी राहत देते हुए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बड़ा ऐलान कर दिया गया है।

दरअसल प्रकाश पर्व के शुभ दिन सवेरे 09:00 बजे देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानूनों को देश हित वापस लेने का ऐलान किया । साथ ही देश के आंदोलनरत किसानों से घर वापसी करने की अपील की ।

यह भी पढ़ें 👉  वारदात: राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद। तीन हत्याओं से दहला दून। पुलिस के लिए अपराधी बने चुनौती। देहरादून और विकासनगर में हुई हत्या की वारदात।

गौरतलब है कि बीते एक साल से केंद्र सरकार की ओर से लाए जा रहे तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं में अलग-अलग स्थानों में किसान आंदोलन कर रहे थे । जिससे आम जनमानस को भी आवाजाही में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था । ऐसे में आज तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान प्रधानमंत्री की ओर से कर दिया गया । इस दौरान प्रधानमंत्री ने यह भी कहा की सरकार तीनों कृषि कानूनों को किसानों के हित में ला रही थी । लेकिन शायद उनकी सरकार ही इस बात को किसानों को समझाने में असफल रही

यह भी पढ़ें 👉  VIDEO: *ओम गोपाल का छलका दर्द* BJP में गाली देने वाले को हाँ, गोली खाने वाले को "न . नरेंद्र नगर सीट पर बीजेपी ने नहीं दिया साथ ,ओम गोपाल थामेंगे अब कांग्रेस का हाथ..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें