रायपुर हत्याकांड में शामिल अभियुक्तों को सख़्त सजा दिलाने की मुहिम जारी..हत्या में शामिल एक और अभियुक्त का दून पुलिस ने लिया रिमांड..PCR के दौरान अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त की गई पिस्टल व कारतूस बरामद..

देहरादून: थाना रायपुर के डोभाल चौक में हुए हत्याकांड में शामिल अभियुक्त को सख्त सजा दिलाने की मुहिम लगातार जारी है. इसी क्रम में अब देहरादून पुलिस ने हत्या में शामिल एक और अभियुक्त मनीष का रविवार (30जून 2024) को पुलिस कस्टडी डिमांड लिया..PCR के दौरान पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त 9 एमएम की पिस्टल और कारतूस को रायपुर के किद्दूवाला तिराहे के पास झाडियों से बरामद किया हैं..

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: कोतवाली प्रभारी और चौकी इंचार्ज सहित 03 लाइन हाज़िर..

पुख्ता साक्ष्य व सबूतों को एकत्र कर मजबूत चार्जशीट की तरफ पुलिस..

 बता दें कि पिछले दिनों थाना रायपुर क्षेत्र के डोभालवाला चौक में हुई हत्या की घटना में पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना में शामिल सभी सातों अभियुक्तों को 48 घंटे के अन्दर गिरफ्तार जेल भेज गया था.इस धरपकड़ मे 02 अभियुक्तों मनीष व योगेश को पुलिस मुठभेड के बाद हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया था..उक्त घटना में अभियुक्त मनीष का पुलिस द्वारा  न्यायालय से रविवार 30 जून 2024 का 01 दिवस का पुलिस कस्टडी रिमाण्ड प्राप्त किया गया.  रिमाण्ड के दौरान पुलिस द्वारा अभियुक्त से पूछताछ कर उसकी निशानदेही पर रायपुर के किद्दूवाला तिराहे के पास झाडियों से अभियुक्त द्वारा घटना में प्रयुक्त की गई 9 एमएम पिस्टल व 02 जिंदा कारतूस सहित 02 खोखा कारतूस बरामद किये गये हैं..ऐसे में दून पुलिस इस हत्याकांड में शामिल अभियुक्तों के खिलाफ पुख्ता साक्ष्य व सबूतों को एकत्र कर एक मजबूत चार्जशीट की तरफ बढ़ रही हैं. ताकि आरोपियों को कानूनी प्रक्रिया के तहत सख्त सजा दिलाई जा सकें.

यह भी पढ़ें 👉  Exclusive: केदारनाथ में बर्फबारी की ताजा तस्वीर, श्रद्धालुओं में उत्साह, धाम में शुरू हुई जबरदस्त बर्फबारी। वीडियो....

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें