क्राइम: राजधानी में हत्या से सनसनी, पति ने गला रेतकर पत्नी को उतारा मौत के घाट. वारदात के बाद से आरोपी फारर, पुलिस जांच में जुटी…

देहरादून

राजधानी देहरादून में आपसी विवाद के चलते हत्या का मामला सामने आया है, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बता दें कि मामला देहरादून के नेहरू कॉलोनी क्षेत्र का है.जहां पति ने पैसों को लेकर हुए विवाद में पत्नी की हत्या कर दी।औऱ वहां से फरार हो गया।
मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लिया है।पुलिस से मिली अनुसार ग्राम भूलन छपरा कुशीनगर यूपी निवासी सौरभ पिछले 12 सालों से देहरादून में रह रहा था। उसके साथ उसकी पत्नी स्वाति (28 साल), 6 साल की बेटी और 10 महीने का बच्चा भी रहता था। वर्तमान में वो परिवार समेत डिफेंस कॉलोनी के पास गोरखपुर में किराए के कमरे में रहता था। शनिवार रात को पति पत्नी के बीच ही रुपए को लेकर विवाद हुआ। जानकारी मिली है कि कोविड काल में आरोपी की नौकरी चली गई थी।उस पर कर्ज काफी था। पैसों को लेकर पत्नी के साथ अनबन हुई और आक्रोश में आकर उसने पत्नी का गला रेत डाला।वहीं इसकी जानकारी आरोपी की बेटी ने फोन करके नाना को दी, जिसके बाद देहरादून में उनके रिश्तेदारों ने उसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जटाए हैं जिसके बाद से पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: रिलायंस ज्वैलरी डकैती कांड में दून पुलिस को मिली एक और सफलता..डकैती योजना में शामिल चंदन कुमार गिरफ्तार…पूछताछ में कई अहम जानकारियां मिली.....डकैती में शामिल सभी का डेस्टिनेशन पॉइंट सुद्धोवाला जेल होगा: SSP देहरादून..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें