जबरदस्त धमाके से देहरादून की धरती थर्र-थर्राई.. विस्फ़ोट की गूंज से चारों तरफ दहशत में आए लोग.. जनहानि की कोई सूचना नहीं..पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी..

आम जनमानस से अनुरोध है कि ऐसी किसी सूचना पर घबरायें न, पुलिस द्वारा अन्य सम्बन्धित एजेंसीज से सम्पर्क कर सूचना की प्रमाणिकता की जांच की जा रही है: SSP दून

देहरादून-सोमवार (08अप्रैल) में दोपहर लगभग 2 बजकर 10 के आसपास देहरादून में इतना जबरदस्त धमाका हुआ कि पूरे पछवादून की धरती थर-थरा गई. धमाका इतना जबरदस्त रहा कि चारों तरफ लोग घरों से बाहर निकल दहशत में आ गए. मानो उनके ही घर के ऊपर कोई बम फट गया हो. खिड़की दरवाजे और मकान पूरी तरह से हिल गए. हालांकि गनीमत हैं कि अभी तक कहीं से कोई ऐसे विस्फोट की घटना से कोई हताहत या जनहानि की कोई खबर नहीं है.बताया जा रहा है की दिल-दहलाने वाले इस धमाके की गूंज सहसपुर,सेलाकुई से शिमला बाई पास रोड़ लेकर प्रेमनगर IMA और FRI वाले इलाकें में सबस ज्यादा हवा में महसूस किए गए..धमाका इतना जबरदस्त रहा की देहरादून पुलिस के हरेक थाना- चौकी की पुलिस अलर्ट हो गई,और चारों तरफ वॉकी टॉकी में धमाके की सूचना जानने के लिए का पुलिस टीमें प्रयास करते रहे. उधर विस्फोट की सूचना मिलते ही देहरादून एसएसपी अजय सिंह स्वयं अलर्ट मोड में आकर चारों तरफ से सूचना एकत्र कर रहे हैं. प्रारंभिक सूचना के मुताबिक जो टेलीफोन से संपर्क कर जो कई जगह से जानकारी मिल रही हैं,उसके मुताबिक ये विस्फोट हवा में होना बताया जा रहा है.हालांकि इसकी भी स्पष्ट पुष्टि नहीं हैं. लेकिन पुलिस प्रशासन पूरी मुस्तादी के साथ सूचना एकत्र कर जांच पड़ताल में जुटी है.. वही एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने आम जनमानस से अपील की है कि ऐसी किसी भी गुमराह होने वाली सूचना और खबरों बचें. और इस धमाके के बारे में सूचना की तत्काल जानकारी नजदीकी पुलिस स्टेशन से साझा करें..

यह भी पढ़ें 👉  “क्राइम लिटरेचर फेस्टिवल"  समापन के दिन उत्तराखंड DGP की पुस्तक “ख़ाकी में इंसान" सहित कई अन्य बड़ी घटनाओं पर चर्चा..किताब से रोजमर्रा की पुलिसिंग में सहायता मिलती हैं…सिस्टम को सुधारने के लिए किसी एक को आगे रहकर नेतृत्व करना होता है: SSP देहरादून..

देहरादून पुलिस प्रशासन द्वारा जारी हवा में विस्फोट की घटना को लेकर प्रारंभिक जानकारी

  देहरादून पुलिस के अनुसार आज दिनांक: 08-04-24 को कंट्रोल रूम को अलग-अलग नम्बरों से एफआरआई व प्रेमनगर थाना क्षेत्र में विस्फोट की आवाज सुनाई देने की सूचना प्राप्त हुई.उक्त सूचना को वेरीफाई करने के लिये तत्काल अलग-अलग टीमें गठित कर मौके पर रवाना की गई पर उक्त स्थानों पर किसी जमीनी ब्लास्ट या ऐसी कोई घटना होने की पुष्टि नहीं हो पाई है. सूचना की गम्भीरता को देखते हुए एसएसपी देहरादून स्वयं क्षेत्र में रवाना हुए है. सूचना देने वाले काॅलरों से बात करने पर उनके द्वारा हवा में ब्लास्ट होने से सम्बन्धित सूचना दी जा रही है. पुलिस टीमें निरंतर सूचना की पुष्टि के लिये प्रयासरत हैं. आम जनमानस से अनुरोध है कि ऐसी किसी सूचना पर घबरायें न, पुलिस द्वारा अन्य सम्बन्धित ऐजेन्सीज से सम्पर्क कर सूचना की प्रमाणिकता की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  APL क्रिकेट लीग में रविवार अमित बेलवाल की बल्लेबाजी ने मचाया धमाल..मुख्य अतिथि बार काउंसिल के सदस्य चंद्रशेखर तिवारी ने किये पुरस्कार वितरित.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें