अवैध मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त नशा तस्कर को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार..लाखों की स्मैक बरामद..

अभियुक्त के कब्जे से लगभग 05 लाख रुपये कीमत की 17.23 ग्राम अवैध स्मैक हुई बरामद..

अभियुक्त पूर्व में भी मादक पदार्थों की तस्करी में जा चुका है जेल..

एसएसपी देहरादून के निर्देशन में मादक पदार्थो की तस्करी में लिप्त अभियुक्तों के विरुद्ध व्यापक स्तर पर चलाया जा रहा है अभियान..

देहरादून: कोतवाली डोईवाला पुलिस ने सौंग नदी पुल के  समीप सघन चेकिंग के दौरान लंबे समय से नशा तस्करी में लिप्त एक ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया है..पकड़े गए अभियुक्त के कब्जे से 17.23 ग्राम अवैध स्मैक व नशा तस्करी में इस्तेमाल होने वाली कार बरामद की गई हैं.बरामद स्मैक की क़ीमत 05 लाख रुपये से अधिक आंकी गई हैं. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त आलमनाथ पुत्र गंगा राम नाथ पूर्व में भी नशा तस्करी के मामलें में जेल जा चुका है..

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून साइबर क्राइम पुलिस को मिली अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बड़ी सफलता…दुबई/सऊदी अरब और पाकिस्तान में रह रहे लोगों की तनख्वाह को भारतीय मुद्रा में कन्वर्ट करवाने के नाम धोखाधड़ी करने वाला साइबर क्रिमिनल राजस्थान से गिरफ्तार…ठगी का पूरा गैंग पाकिस्तान से संचालित: साइबर पुलिस..                 

बता दें कि एसएसपी देहरादून द्वारा अवैध नशे के कारोबार में लिप्त अभियुक्तों को चिन्हित करते हुए उनके विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही के सभी थाना प्रभारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं. इसी क्रम में कोतवाली डोईवाला पुलिस द्वारा सोमवार 06 मई 2024 को सौंग नदी पुल डोईवाला के पास आकस्मिक चौकिंग के दौरान अभियुक्त आलमनाथ पुत्र गंगा राम नाथ को 17.23 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया.वही अभियुक्त द्वारा तस्करी में प्रयुक्त वाहन अल्टो कार-UK07H-3447 को भी सीज किया गया. अभियुक्त के खिलाफ कोतवाली डोईवाला पर धारा- 8/21/60 एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत मुक़दमा पंजीकृत किया गया.गिरफ्तार अभियुक्त पूर्व में भी मादक पदार्थों की तस्करी में जेल जा चुका हैं. 

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : लखीमपुर खीरी में हुई हिंसक घटना से उत्तराखंड में उबाल ।कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ हरीश रावत हुए गिरफ्तार।

गिरफ्तार अभियुक्त :

आलमनाथ पुत्र गंगा राम नाथ निवासी – सपेरा बस्ती, मोथोरोवाला, थाना-  नेहरु कोलोनी, उम्र 30 वर्ष..

आपराधिक इतिहास अभियुक्त.

1-मु0अ0सं0-332/2020  धारा- 8/20/60  एनडीपीएस एक्ट, थाना सहसपुर 

यह भी पढ़ें 👉  काम की ख़बर: 31st की संध्या से 1 जनवरी 2024 नववर्ष के दिन जनपद देहरादून में यातायात व्यवस्था को पर्यटकों व आमजन की सुविधा के दृष्टिगत दून पुलिस ने जारी किया ट्रैफिक प्लान....आमजन से अनुरोध है की किसी भी असुविधा से बचने के किए यातायात प्लान का पालन किया जाए : SSP देहरादून..

2-मु0अ0सं0- 151/2024  धारा- 8/21/60 एनडीपीएस एक्ट, थाना डोईवाला

 बरामदगी.

01-अवैध स्मैक 17.23 ग्राम ( अनुमानित कीमत 05 लाख रुपये)

02-तस्करी मे प्रयुक्त वाहन अल्टो कार- UK07H-3447..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें