राजनीति: हरदा की राजनैतिक पोस्ट के बाद, सियासी विस्फोट. हरीश रावत सहित कई नेता दिल्ली तलब .आलाकमान के सामने रखेंगे अपना पक्ष..

देहरादून
पूर्व सीएम हरीश रावत अपनी ही पार्टी से नाराज हैं। हरीश रावत के ट्वीट से सोशल मीडिया समेत उत्तराखंड में सियासी भूचाल ला दिया है हरीश रावत की प्रदेश प्रभारी को लेकर नाराजगी और प्रदेश में जारी कांग्रेस पार्टी में राजनीतिक उठापटक को लेकर पार्टी आलाकमान सतर्क हो गया है ऐसे में पार्टी आलाकमान ने उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह को दिल्ली बुला लिया है माना जा रहा है कि शुक्रवार को तमाम नेता दिल्ली में जुड़ेंगे और पार्टी आलाकमान से मिलेंगे मुलाकात राहुल गांधी से भी हो सकती है साथ ही प्रदेश प्रभारी को लेकर जो नाराजगी है उसको लेकर हरीश रावत खुलकर अपनी बात पार्टी आलाकमान के सामने रख सकते है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि उत्तराखंड कांग्रेस के दिग्गज नेता दिल्ली तलब किए जाने से है, हरीश रावत के सपोर्ट में सुरेंद्र अग्रवाल तो हैं हीं साथ ही राज्यसभा सदस्य प्रदीप टम्टा, जागेश्वर विधायक और पूर्व विस अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल और धारचूला विधायक हरीश धामी खुलकर पूर्व सीएम के पक्ष में उतर चुके हैं। ऐसे में हरीश रावत को नाराज करने का खामियाजा कांग्रेस आलाकमान नहीं भुगत सकता,और हरीश रावत विपक्ष में रहकर संघर्ष कर रहे थे उनके पक्ष में माहौल बन रहा है ऐसे में इस माहौल को कांग्रेस खराब नहीं करना चाहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैफिक प्रेशर: निर्माण कार्य के चलते हरिद्वार मार्ग पर अगले कुछ दिनों तक यातायात का दबाव..इन 09 स्थानों पर रोड़ कटिंग गड्डों के चलते आवागमन में संयम बरतें … जनहित के मध्यनजर SSP देहरादून की अपील..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें