उत्तराखंड सचिवालय में आज से बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर प्रतिबंध . आदेश हुए जारी…

प्रदेश मे कोरोना के लगातार बढ़ते आंकडो से सचिवालय परिसर में फिर से एक बार बाहरी व्यक्तियो एंट्री बैन कर दी गई है जिसके लिए शासन द्वारा भी आदेश जारी कर दिए है।

आदेश में कहा गया है कि सचिवालय परिसर में सचिवालय के अधिकारियों/कर्मचारियों तथा ऐसे अधिकारियों/ कर्मचारियों, जिनको अपने शासकीय / राजकीय दायित्वों के निर्वहन में सचिवालय में प्रवेश आवश्यक हो, के अतिरिक्त किसी भी बाहरी व्यक्तियों का वर्तमान परिस्थिति में सचिवालय में प्रवेश पूर्णतया वर्जित रहेगा। इसके साथ ही सचिवालय पासधारक ऐसे अधिकारी जिनके द्वारा सचिवालय में नियत बैठक में प्रतिभाग किया जाना है, को सचिवालय प्रवेश हेतु अनुमति प्रदान की जायेगी। अगले आदेश तक सचिवालय परिसर में बाहरी व्यक्तियों / जनसामान्य के वाहनों का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबन्ध रहेगा। इस क्र्म मे सुरक्षा कार्मिक औचक निरीक्षण कर आवश्यक कार्यवाही करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  मसूरी में पुलिस टीम पर हुए जानलेवा हमले की घटना में प्रथम दृष्टया लापरवाही परिलक्षित होने पर SSP देहरादून ने 02 चौकी प्रभारियों को किया निलंबित..

आदेश में स्पष्ट किया गया है कि उत्तराखण्ड सचिवालय के प्रत्येक प्रदेश द्वार पर सचिवालय सुरक्षा दल द्वारा कार्मिकों की थर्मल स्केनिंग की जायेगी और सचिवालय में बिना मास्क के प्रवेश की अनुमति नही होगी। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नशा मुक्ति केंद्र में फिर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत,मृतक के शव को घर के बाहर छोड़ गए नशा मुक्ति वाले.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें