क्लेमेन्टाउन क्षेत्र में हुए पति-पत्नी डबल मर्डर मिस्ट्री का दून पुलिस ने किया खुलासा,वारदात को अंजाम देने वाला निकला मृतका का भाई…किराए के मकान में मिली जिंदा नवजात के साथ दंपति की लाश..

देहरादून-13 जून 2023 को थाना क्लेमेंन टाउन क्षेत्र में किराए के मकान पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिली दंपति के मौत मामला हत्या से जुड़ा निकला.नवविवाहित पति-पत्नी के डबल मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए दून पुलिस ने इस मामलें में सहारनपुर निवासी 26 वर्षीय शहवाज नाम के युवक को गिरफ्तार किया है.पुलिस के अनुसार इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि मृतका का भाई शहवाज ही निकला. उसी नहीं अपने जीजा और मौसेरी बहन को पारिवारिक विवाद और रंजिश के चलते मौत के घाट उतारा.पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के निशानदेही पर हत्या करने वाला धारदार हथियार और खून से लथपथ कपड़े बरामद किये हैं.पुलिस खुलासे के मुताबिक हत्या का मुख्य कारण रिश्तों में रंजिश और प्रॉपर्टी हड़पने को लेकर सामने आया हैं. गिरफ्तार अभियुक्त शहवाज ने पूछताछ में बताया कि  पहली पत्नी होने के बावजूद मृतक काशिफ ने उसकी बहन अमन को भगाकर की शादी की,जिसके चलते सहारनपुर नागल गांव में उनके रिश्तेदारों में काफी बेइज्जती हुई. यही कारण रहा कि उसने गुस्से में आकर पहले जीजा काशिफ और फिर बहन अमन की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: यातायात नियमों का उल्लंघन व अवैध अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ दून पुलिस के FLYING  HAWK की कड़ी कार्यवाही जारी..ड्रोन के माध्यम से शहर के चप्पे चप्पे पर निगरानी…अब तक सैकड़ों की संख्या में ड्रोन से चालानी कार्रवाई…ड्रोन व्यवस्था से ट्रैफिक संचालन और अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही में मिल रही है मदद:SSP दून
बाइट:दलीप सिंह कुँवर,DIG/SSP देहरादून..

हत्यारोपी गिरफ्तार अभियुक्त :

1- शहवाज पुत्र स्व- शहजाद निवासी ग्राम चहलोली, थाना नागल, जिला सहारनपुर, उ0प्र0, उम्र 26 वर्ष.

घटनाक्रम

बता दें कि 13 जून 2023 को थाना क्लेमेंट टाउन क्षेत्र के अंतर्गत टर्नर रोड स्थित एक किराए के मकान पर पति पत्नी का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस को घटनास्थल से 5 दिन का नवजात शिशु जिंदा बरामद हुआ. प्रारंभिक तौर में पुलिस ने इस केस को शुरुआत में आत्महत्या माना था.  लेकिन मृतकों के परिजनों के शिकायत के आधार पर जब जांच-पड़ताल हुई तो पता चला कि सहारनपुर नागल निवासी शाहवाज नाम के युवक ने ही परिवारिक रंजीत के चलते 10 जून 2023 की रात पहले नींद सौते हुए अपने जीजा काशिफ का गला धारदार हथियार से रेत दिया और फिर अपनी मौसेरी बहन अमन की गला घोट कर हत्या कर दी. इस वारदात के समय हत्यारा शाहवाज मृतकों के बीच 5 दिन के नवजात शिशु को छोड़कर फ़रार हो गया था. पुलिस ने जिंदा बरामद हुए 5 दिन के नवजात बच्चे को अस्पताल उपचार के बाद सकुशल परिजनों को सुपुर्द किया था.

यह भी पढ़ें 👉  क्राइम: पहले की हत्या, फिर कर ली आत्महत्या. पूर्व फौजी ने बीवी को मारी गोली, खुद को भी उड़ाया. पुलिस मौके पर जाँच शुरू....

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें