पहाड़ के इन जिलों पर पड़ सकता है, प्रचार पर खलल

मौसम विभाग ने जताई बर्फबारी की संभावना, 2 से 5 फरवरी तक बारिश और बर्फबारी का अलर्ट…

उत्तराखंड में एक बार फिर से मौसम विभाग ने प्रदेश पर्वतीय जिलों में बारिश और बर्फबारी के अलर्ट जारी किया है। सूबे में मौसम दो से पांच फरवरी तक चुनाव प्रचार में खलल डालने जा रहा है। मौसम विभाग ने कहा है कि, इस दौरान पहाड़ी क्षेत्र में बारिश और बर्फबारी की संभावना है। मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह ने बताया कि दो फरवरी को उत्तरकाशी चमोली, पिथौरागढ,़ रुद्रप्रयाग और बागेश्वर जिले में हल्की बारिश और बर्फबारी संभावना है। जबकि, मैदानी जिलों में कोहरा छाने के आसार हैं।

यह भी पढ़ें 👉  दून पुलिस को मिली बड़ी सफलता:ATM काट लाखों रुपये लूटने वाले अन्तर्राज्यीय हामिद गैंग का पर्दाफ़ाश,महिला सहित तीन अभियुक्त हरियाणा(मेवात)से गिरफ्तार,लाखों की नकदी सहित ATM काटने का उपकरण बरामद,02 वांटेड अपराधियों की तलाश तेज़..

तीन फरवरी को गढ़वाल मंडल के पर्वतीय जिलों और कुमाऊं के पिथौरागढ़, बागेश्वर, नैनीताल, चंपावत जिलों में बारिश और बर्फबारी की संभावना है। अल्मोड़ा, ऊधमसिंह नगर जिले में भी कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है। चार और पांच फरवरी को भी मौसम में विशेष बदलाव होने की संभावना नहीं है। जिससे लोगो की मुश्किलें बढ़ सकती है.

यह भी पढ़ें 👉  पटवारी परीक्षा पेपर लीक मामलें में दो और अभियुक्त गिरफ्तार.. पेपर लीक का तीसरा ठिकाना दिल्ली द्वारिका से जुड़ा..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें