उत्तराखंड CM धामी ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत के आकस्मिक निधन पर किया शोक व्यक्त. प्रदेश में , 3 दिन का राजकीय शोक घोषित..

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हेलीकाप्टर दुर्घटना में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी श्रीमती मधुलिका रावत व अन्य अधिकारियों की आकस्मिक मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शान्ति तथा शोक संतप्त परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-करणी सेना के जिलाध्यक्ष पर बाइक सवार हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग !.मुकदमा दर्ज.. .CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी..कुछ लोगों के नाम आये सामने !

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जरनल रावत के आकस्मिक निधन को देश के लिए अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा कि देश की सुरक्षा के लिए जनरल रावत ने महान योगदान दिया है। देश की सीमाओं की सुरक्षा एवं देश की रक्षा के लिए उनके द्वारा लिये गये साहसिक निर्णयों एवं सैन्य बलों के मनोबल को सदैव ऊंचा बनाये रखने के लिए उनके द्वारा दिये गये योगदान को देश सदैव याद रखेगा।

यह भी पढ़ें 👉  सावधान: चारधाम यात्रा में देशभर से आने वाले श्रद्धालुओं के साथ ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन ठगी का सिलसिला जारी.. दिल्ली,NCR और हरिद्वार की ट्रैवल एजेंसियों पर मुक़दमा दर्ज..दिल्ली से ट्रैवल एजेंसी का संचालक गिरफ्तार...

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत की परवरिश उत्तराखण्ड के छोटे से गांव में हुई। वे अपनी विलक्षण प्रतिभा, परिश्रम तथा अदम्य साहस एवं शौर्य के बल पर सेना के सर्वोच्च पद पर आसीन हुए तथा देश की सुरक्षा व्यवस्थाओं एवं भारतीय सेना को नई दिशा दी। उनके आकस्मिक निधन से उत्तराखण्ड को भी बड़ी क्षति हुई है। हम सबको अपने इस महान सपूत पर सदैव गर्व रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम: फर्जी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का गोरखधंधा बदस्तूर जारी…दून पुलिस ने 10 और  मुक़दमें किये दर्ज…अलग-अलग  टीमों का गठन कर धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें रवाना…

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत के आकस्मिक निधन पर प्रदेश में 3 दिन (9-10-11 दिसंबर 2021) का राजकीय शोक घोषित करने के निर्देश दिये हैं।

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें