पथराव करने वाले उपद्रवियों की पहचान के लिए दून पुलिस ने फ़ोटो-वीडियो जारी कर आमजन से पहचान की अपील..

भर्ती परीक्षाओं के मामले में बीते 9 फरवरी 2023 को गांधी पार्क से राजपुर रोड और घंटाघर तक प्रदर्शन के दौरान कुछ उपद्रवियों द्वारा पुलिस बल सहित जहां-तहां पथराव कर नुकसान पहुंचाने वालों पर कड़ी कार्रवाई शुरू हो गई है.इस विषय में अराजकता का माहौल पैदा कर जानलेवा पथराव करने वाले कुछ संदिग्ध वह उपद्रवियों लोगों को लेकर दून पुलिस ने फोटो वीडियो जारी कर उनकी पहचान के लिए आमजन से अपील की है.ताकि  सरकारी वाहनों और ड्यूटी में तैनात पुलिस बल सहित सार्वजनिक लोगों को नुकसान पहुंचाने वाले आरोपित लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जा सके.

यह भी पढ़ें 👉  नेक काम : उत्तराखण्ड पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार एक बार फिर "ऑपरेशन स्माइल अभियान".. गुमशुदा बच्चों,महिलाओं व पुरूषों की तलाश एवं पुनर्वास का प्रदेशभर में 01 सितंबर 2023 से 31 अक्टूबर 2023 तक का विशेष अभियान..15 दिनों में 568 गुमशुदा बरामद..

उपद्रवियों की पहचान इस व्हाट्सएप नंबर 9997233033 के माध्यम से उपलब्ध करने की अपील..

देहरादून पुलिस के अनुसार इस धरना प्रदर्शन के दौरान कुछेक उपद्रवियों द्वारा पथराव कर न सिर्फ़ अराजकता का माहौल बनाया गया.बल्कि सरेआम शांति व्यवस्था भंग कर कानून का घोर उल्लंघन  भी किया गया. ऐसे में देहरादून डीआईजी दलित सिंह कुंवर द्वारा आम जनमानस से अनुरोध किया गया है कि,दर्शाए गए फोटो एवं वीडियो में दिख रहे उपद्रवियो की पहचान कर जनपद पुलिस को इस मोबाइल व्हाट्सएप नंबर 9997233033 के माध्यम से जानकारी उपलब्ध करा सकते हैं. इस विषय में सूचना देने वाले लोगों की पहचान पूर्ण रूप से गोपनीय रखी जायेगी. देहरादून डीआईजी ने कहा कि धरना प्रदर्शन के दौरान पथराव करने अन्य फोटो और वीडियो के माध्यम से भी अन्य उपद्रवियों को चिन्हित किया जा रहा है. ताकि उनकी भी जल्द से पहचान कर कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा सके.

यह भी पढ़ें 👉  "साइबर एनकाउंटरर्स" पुस्तक से समझिए हर घर दस्तक देने वाले साइबर अपराध से कैसे बचें,12 सच्ची घटनाओं का सार करेगा आपको अलर्ट.डिजिटल एनकाउंटर्स टिप्स के साथ लॉन्च बहुप्रतीक्षित हिंदी संस्करण.
पथराव वीडियो
पथराव फोटो

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें