बुरी लत: देहरादून की 02 बहने मोबाइल गेम खेलते-खेलते असम पहुँची..दून पुलिस ने दोनों बहनों को किया सकुशल बरामद.. 

महिलाओं से सम्बंधित होने वाली घटनाओं को लेकर दून पुलिस बेहद गंभीर: SSP देहरादून..

मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान बडी बहन की असम में किसी से हो गई थी दोस्ती,जिससे मिलने घरवालों को बिना बताये छोटी बहन को लेकर असम पहुंच गई..

देहरादून: मोबाइल गेम का चस्का कितना बुरा हो सकता है,इसका ताजा उदाहरण देहरादून के नेहरू कॉलोनी से सामने आया है,यहां एक बहन मोबाइल पर लीजेंड गेम में इतनी बुरी लत में फंस गई की उसकी इसी गेम की दौरान असम के एक व्यक्ति से दोस्ती हुई. बस फिर क्या था गेम खेलते खेलते युवती अपनी छोटी सगी बहन को लेकर असम अंजान व्यक्ति से मिलने पहुंच गई…इधर कई दिनों तक लापता हुई दोनों सगी बहनों के परिजन परेशान होकर थाने पहुंचे.जहां मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू की.. पुलिस की तकनीकी टीम और SOG सर्विस लांस  टीम ने जब मोबाइल लोकेशन निकली तो दोनों गुमशुदा बहनों की लाइव लोकेशन असम में पाई गई.. बस इसी लीड के आधार पर दून पुलिस तत्काल असम पहुंची और दोनों बहनों को सकुशल बरामद कर देहरादून ले आई..

यह भी पढ़ें 👉  सावधान: फिर तोड़ा उत्तराखंड में कोरोना ने पिछला रिकॉर्ड, मैदान से पहाड़ तक फ़ैला कोरोना. कही ये तीसरी लहर की दस्तक तो नही!! *जानिए कोरोना अपडेट*

फरवरी माह से लापता हुई थी दोनों बहनें

  थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस के मुताबिक बीते 22 फ़रवरी 2024 को वादी निवासी नेहरू कालोनी द्वारा थाने पर आकर सूचना दी कि उनकी दोनो पुत्रियां बिना बताये घर से कहीं चली गई है. ऐसे में तहरीर के आधार पर थाना नेहरू कालोनी पर तत्काल दोनो युवतियों की गुमशुदगी रिपोर्ट पंजीकृत कर दोनों बहनों की बरामदगी के लिए टीम गठित की गई.. गठित टीम द्वारा सुरागरसी-पतारसी करते हुए इलेक्ट्रानिक सर्विलांस के माध्यम से दोनो युवतियों के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की गई तो उक्त दोनो युवतियों के असम में होने की जानकारी पुलिस टीम को प्राप्त हुई.इसी लीड पर तत्काल टीम को युवतियों की सकुशल बरामदगी के लिए असम रवाना किया गया.  असम पहुंचकर दोनों सगी बहनों  के सम्बन्ध में जानकारी एकत्रित कर उन्हें सकुशल बरामद किया गया.. गुमशुदा हुई दोनों युवतियों से पूछताछ में उनके द्वारा बताया गया कि वह अपने मोबाइल पर लीजेण्ड गेम खेलती हैं. ऐसे में उक्त मोबाइल लीजेण्ड गेम के माध्यम से उनकी असम में किसी से फ्रेंडशिप हो गई थी,जिससे मिलने के लिये वो असम आई थी..पुलिस ने दोनो बहनों को वापस देहरादून लाकर सकुशल उनके माता-पिता के सुपुर्द किया.

यह भी पढ़ें 👉  वीडियो: गत्ते के गोदाम में लगी भीषण आग. गोदाम में रखा सामान हुआ खाक . कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू,..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें