ब्रेकिंग्: उत्तराखंड में 10फरवरी को जबरदस्त सियासी घमासान. देवभूमि में मौजूद होंगे ये दिग्गज, इन विधानसभा में तय है कार्यक्रम..

देहरादून

उत्तराखंड में दस फरवरी को जबरदस्त सियासी घमासान होने वाला है। जहां एक तरफ चुनाव प्रचार को धार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड आएंगे, वहीं कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी तीसरी बार उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचेंगे। साथ ही प्रियंका गांधी भी 12 फरवरी को उत्तराखंड में चुनावी रैली करेंगी। सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दस फरवरी को श्रीनगर में जनसभा को सम्बोधित करेंग। पीएम के आगमन के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है।
उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ता पर काबिज होने के लिए सभी पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही है ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: उत्तराखंड में राजनीतिक सरगर्मियां तेज ।2022विधानसभा चुनाव नजदीक,सूबे में केंद्रीय मंत्रियों का भी आना जाना शुरू।आज उत्तराखंड पहुँच रहे है,केंद्र से ये तीन मंत्री। ये है कार्यक्रम..

सूत्रों के अनुसार उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार को धार देने के लिए कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 10 फरवरी को तीसरी बार उत्तराखंड का दौरा करेंगे. राहुल गांधी 10 फरवरी को मंगलौर और जागेश्वर में रैली को संबोधित करेंगे. वहीं पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 12 फरवरी को उत्तराखंड पहुंचेंगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड विधानसभा के चुनावी दंगल में अब 632योद्धा, 95 छोड़ गए मैदान. 750 दावेदारों ने कराया था नामांकन…

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें