अपराध: लूट की कोशिश फेल ,तो चला दी गोली।पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार।घटना की पूरी कहानी,आरोपियों की जुबानी। पढ़िये कब और कहाँ हुई घटना..

देहरादून में अपराध अपराधियों की हौसले इतने बढ़ते जा रहे है कि वो किसी की जान लेने से भी नही घबरा रहे है ।मामला विकासनगर क्षेत्र का है। जहां पर लूट की घटना को अंजाम देने आए आरोपियों को पुलिस द्वारा आज गिरफ्तार कर लिया गया है।आरोपियों द्वारा लूट का विरोध करने पर जान से मारने की नियत से फायर घर के लोगो पर फायर भी किये थे ।गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो अवैध तमंचे और 03 जिंदा कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए हैं

01-10-2021 की देर रात गीता भवन पंजाबी कॉलोनी से सूचना प्राप्त हुई की शिवनाथ सहगल के घर में तीन अज्ञात बदमाश घुस गए हैं और अज्ञात बदमाशों द्वारा एक महिला पर जान से मारने की नियत से फायर किए और शोरगुल करने पर मौके से फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  पथराव करने वाले उपद्रवियों की पहचान के लिए दून पुलिस ने फ़ोटो-वीडियो जारी कर आमजन से पहचान की अपील..

ये थी घटना ।

आरोपियों द्वारा पूछताछ पर बताया कि घटना से लगभग 10-15 दिन पहले वो सिद्धार्थ चौधरी व अभिनव चौधरी उर्फ विकी लक्सर में किसी बर्थडे पार्टी में मिले थे, जहां पर सिद्धार्थ चौधरी द्वारा बताया कि वह पूर्व में विकास नगर रह चुका है, जहां पर उसने एक घर चिन्हित किया हुआ है अगर उस घर में लूट करेंगे तो उन्हें 15 से 20 लाख रुपए मिल सकते हैं। इस पर तीसरे अभियुक्त साहिब भी लूट की योजना के बारे में बता कर घटना में सम्मिलित कर दिया गया। दिनांक 1.10.2021 को वे तीनों लोग साँय 5 बजे सहारनपुर बस अड्डे पर इकट्ठा हुए, जहां से वे तीनों विकास नगर की बस में बैठे लगभग साढ़े दस बजे रात्रि तीनों अभियुक्त विकास नगर बाजार पहुंचे, जहां पर सिद्धार्थ द्वारा चिन्हित किए गए घर की रैकी कराई, फिर रात्रि में लगभग 00.15 बजे के आसपास दीवार फांद कर चिन्हित किए घर के अंदर घुस गए घर का मेन दरवाजा खुला था एक लड़की दरवाजा बंद करने के लिए आई थी जिसे तमंचा दिखाकर उसके बाल पकड़कर एक कमरे में ले गए। जहां दो महिलाएं पहले से कमरे में मौजूद थी ।जो उन्हें देखकर चिल्लाने लगी, तब तीनों ने उन पर तमंचें लगा दिए और चुप रहने के लिए बोला तथा घर में रखे जेवरात व पैसों के बारे में पूछा गया, लेकिन तीनों महिलाओं के लगातार चिल्लाते रहने के कारण वो घबरा गये और उन पर दो फायर कर दिए, जिसमें से एक गोली कमरे की छत पर व दूसरी गोली बिस्तर में लगी, तभी दूसरे कमरे से सो रहा एक लडका शोरगुल सुनकर बाहर आया और उसने घर की लाइटें जलाकर शोर मचाना शुरू कर दिया। घर की लाइटे जलने एंव बहुत ज्यादा शोर-शराबा हो जाने के कारण भीड इकट्ठी होने और पुलिस के आ जाने के डर से हम लोग मौके से फरार हो गये थे। बरहाल पुलिस द्धारा 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।एक आरोपी की तलाश जारी है..

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून साइबर थाने ने लगभग 06 करोड़ के एक और राष्ट्रीय घोटालें में साइबर अभियुक्त को दिल्ली से दबोचा.. अभियुक्त के खिलाफ पूरे देशभर 74 मुकदमें और 1523 विभिन्न साइबर अपराधों में देश भर में आपराधिक तार..मिजोरम निवासी आरोपी को  कई राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश.. पौड़ी निवासी पूर्व फौजी से 42 लाख की ठगी…

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें