देहरादून: रिलायंस डकैती कांड में 02 लाख का इनामी मुख्य अभियुक्त प्रिंस बिहार से गिरफ्तार… ट्रांजिट रिमांड पर अभियुक्त को देहरादून लाया जा रहा हैं.. चौतरफा दबाव बना दून SSP की मॉनिटरिंग में बाहरी राज्यों में दबिश जारी…

दून पुलिस और बिहार पुलिस बेहतर कार्डिनेशन से रिलांयस लूट प्रकरण में शामिल 02 लाख का इनामी मुख्य अभियुक्त प्रिंस कुमार वैशाली बिहार से हुआ गिरफ्तार.. 

एसएसपी देहरादून द्वारा लगातार पूरे मामले की स्वयं की जा रही थी मॉनिटरिंग, अभियुक्त अभिषेक की गिरफ्तारी के दौरान वैशाली में स्वयं एसएसपी देहरादून थे मौजूद अपनी टीम को लगातार वैशाली में निर्देशित करते हुए एसएसपी वैशाली व बिहार पुलिस के अन्य उच्च अधिकारियों से मीटिंग कर लगातार अपडेट करते हुए स्वयं सांझा की जा रही थी अभियुक्तों की ठिकानों व संभावित जगहों की जानकारी…

दून पुलिस द्वारा अभियुक्त पर 02 लाख का ईनाम घोषित कर पश्चिम बंगाल और बिहार में लगातार उनके ठिकानों पर दबिश देते हुए बनाया जा रहा था दबाव..

यह भी पढ़ें 👉  सड़क पर सरेआम हमलाकर गुंडई दिखाना युवकों को पड़ा भारी..दून पुलिस ने उतारी सारी खुमारी..08 अभियुक्त गिरफ्तार…

पूर्व में घटना में शामिल अभियुक्त प्रिंस के अन्य साथियों विक्रम व अभिषेक को दून पुलिस द्वारा गिरफ्तार करते हुए अभियुक्त पर बनाया गया चौतरफा दबाव..

देहरादून:रिलायंस ज्वैलरी डकैती मामलें में फ़रार चल रहे 02 लाख के इनामी मुख्य अभियुक्त प्रिंस को भी आखिरकार दून पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बिहार के वैशाली से गिरफ्तार कर लिया हैं.. गिरफ्त के आये प्रिंस सहित अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी देहरादून अजय सिंह द्वारा स्वंय बिहार जाकर ADG एसटीएफ बिहार और एसएसपी वैशाली के साथ बैठक कर समन्वय स्थापित किया गया था.. इनवेस्टिगेशन के दौरान उक्त गैंग और अभियुक्तों के सम्बन्ध में मिल रही महत्वपूर्ण जानकारियों को लगातार बिहार एसटीएफ और बिहार पुलिस के साथ साझा किया जा रहा था..इसके बाद फ़रार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दून पुलिस द्वारा अभियुक्तों पर 02-02 लाख का ईनाम घोषित किया गया था. वही दिन-रात धरपकड़ में जुटी दून पुलिस की टीमों द्वारा बिहार और पश्चिम बंगाल में अभियुक्तों के छिपने वाले सम्भावित ठिकानों पर दबिशे देते हुए लगातार दबाव बनाया गया..इसी का नतीजा रहा कि दून पुलिस और बिहार पुलिस के बेहतर आपसी सामंजस्य एवं सूचनाओं के आदान-प्रदान से आज (13 दिसम्बर 2023) को बिहार पुलिस की मद्दत से देहरादून रिलायंस गोल्ड शोरूम में हुई लूट की घटना में शामिल मुख्य अभियुक्त प्रिंस को बिहार के वैशाली से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई..देहरादून पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त से घटना के विषय में विस्तृत पूछताछ कर बिहार न्यायालय के समक्ष पेश कर अब अभियुक्त प्रिंस को ट्रांजिट रिमाण्ड पर देहरादून लाया जा रहा हैं..

यह भी पढ़ें 👉  ऑनलाइन डिलीवरी की आड़ में नशे का धंधा,डिलीवरी कर्मी सहित रिकवरी और केश कलेक्शन एजेंटों का होगा विशेष सत्यापन: SSP.. आपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों की होगी पहचान..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें