देहरादून: रिलायंस ज्वैलरी डकैती कांड में दून पुलिस को मिली एक और सफलता..डकैती योजना में शामिल चंदन कुमार गिरफ्तार…पूछताछ में कई अहम जानकारियां मिली…..डकैती में शामिल सभी का डेस्टिनेशन पॉइंट सुद्धोवाला जेल होगा: SSP देहरादून..

गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा ही घटना के लिए वाहनों की कि गई थी व्यवस्था

पूर्व में डकैती प्रकरण में गिरफ्तार अभियुक्त अकबर से पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त का नाम आया था प्रकाश में..

घटना से पूर्व प्रिंस तथा अभिषेक के साथ सेलाकुई में किराए के कमरे में भी रुका था गिरफ्तार अभियुक्त..

बिहार के डकैती गैंग में जो घटना में शामिल या मददगार था,सभी का डेस्टिनेशन पॉइंट सुद्धोवाला होगा: एसएसपी देहरादून..

देहरादून: राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वैलरी शोरूम डकैती प्रकरण में पुलिस द्वारा अब तक 08 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. अब इस केस में वांटेड चल रहे अपराधियों की तलाश के लिए कई पुलिस टीमों द्वारा लगातार गैर प्रान्तों में दबिशें दी जा रही है… इसी क्रम में पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के माध्यम से प्राप्त गोपनीय जानकारी के आधार पर डकैती की योजना में शामिल एक और अभियुक्त चंदन कुमार उर्फ सुजीत पुत्र राम प्रसाद पासवान निवासी ग्राम मिर्जापुर, थाना अहियापुर, जिला मुजफ्फरपुर बिहार, उम्र 19 वर्ष को प्रेम नगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया..जांच पड़ताल में पता चला कि अभियुक्त चंदन उर्फ सुजीत द्वारा ही डकैती की घटना के लिए प्रिंस व अन्य अभियुक्तों को घटना में प्रयुक्त वाहन उपलब्ध कराए गए थे..  डकैती प्रकरण में पूर्व गिरफ्तार अभियुक्त अकबर से पूछताछ में अभियुक्त चंदन उर्फ सुजीत का नाम प्रकाश में आया था..

यह भी पढ़ें 👉  भारत के उप राष्ट्रपति भ्रमण कार्यक्रम के दृष्टिगत SSP देहरादून ने सुरक्षा में नियुक्त पुलिस फ़ोर्स को किया ब्रीफ…ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर होगी सख्त कार्रवाई… उपराष्ट्रपति कार्यक्रम स्थल के आसपास ड्रोन संचालन पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध…

पुलिस पूछताछ में कई अहम जानकारियां ही सामने..

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त चंदन ने बताया गया कि उसके परिचित जलील सुभानी उर्फ कॉम्बो ने उसे लूट की घटना को अंजाम देने की योजना के बारे में बताया और उसके लिए एक कार के साथ ही 02 मोटरसाइकिलों की व्यवस्था करने को कहा था.इसके बाद अभियुक्त द्वारा अपने परिचित अकबर को गाड़ियों की व्यवस्था करने को कहा गया..  अकबर ने अपने साथी सुमित के साथ मिलकर आगरा से अर्टिगा कार और हरियाणा से 02 अपाचे मोटरसाइकिलों को चोरी किया गया था. वही 01 अपाचे मोटरसाइकिल को अभियुक्त चंदन द्वारा अकबर के माध्यम से बीते 31 अक्टूबर 2023 को सहारनपुर में राहुल और अविनाश को,अर्टिगा कार को 6 नवंबर को बिजनौर में विक्रम उर्फ पायलट को व एक अन्य अपाचे मोटरसाइकिल को खुद अभियुक्त चंदन द्वारा अकबर के साथ जाकर 7 नवंबर को देहरादून आईएसबीटी में प्रिंस व अभिषेक को दिया गया था.. अभियुक्त चंदन कुमार द्वारा बताया गया कि घटना से पूर्व माह सितंबर में वह भी प्रिंस,अखिलेश उर्फ अभिषेक और उनके अन्य साथियों के साथ करीब 10 दिनों तक सेलाकुई में किराए के कमरे में रहा था. आज भी अभियुक्त जलील उर्फ कॉम्बो के कहने पर अपनी पहचान छुपाते हुए जेल में बंद अपने अन्य साथियों से मिलने के लिए देहरादून आया था..

यह भी पढ़ें 👉  इधर VVIP ड्यूटी में लगी रही पुलिस..उधर हथियारों के बल पर शहर के बीचों-बीच ज्वेलर्स शोरूम में करोड़ों डकैती.. घटना को चैलेंज के रूप में लिया गया हैं.. जल्दी बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा : SSP देहरादून

 गिरफ्तार अभियुक्त

चंदन कुमार उर्फ सुजीत पुत्र राम प्रसाद पासवान निवासी ग्राम मिर्जापुर, थाना अहियापुर, जिला मुजफ्फरपुर बिहार, उम्र 19 वर्ष..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें