दुःखत: गाजियाबाद पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिरी,तीन की मौत,एक घायल.

देहरादून:उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से चकराता घूमने आए पर्यटकों की कार देर रात कालसी से 14 किलोमीटर आगे सहिया की तरह चापनु के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में कार में सवार 4 लोगों में से 3 व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गई. एक गंभीर रूप से घायल है. जिसका उपचार विकासनगर अस्पताल कराया जा रहा है..थाना कालसी पुलिस द्वारा घटना के संबंध में मृतक व घायल व्यक्तियों के परिजनों को सूचित किया गया है.वही घटना में अग्रिम कार्रवाई प्रचलित है..

 हादसें के वक्त गाड़ी से बाहर छटकने वाले की बची जान..

थाना कालसी पुलिस के अनुसार आज(शनिवार) प्रातः समय करीब 06:45 बजे कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना कालसी को सूचना प्राप्त हुई की कालसी से 14 किलोमीटर आगे सहिया की तरह चापनु के पास एक गाड़ी लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई है. इस सूचना पर थाना कालसी से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुँचा एवं राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. मौके पर जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी नम्बर- UP14-CA- 3336 चकराता की ओर जा रहे थी.कार में 4 लोग सवार थे. घटना में 03 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई है.वही एक व्यक्ति घायल हो गया.ऐसे घायल व्यक्ति द्वारा जानकारी दी गई की ये सभी व्यक्ति गाजियाबाद से चकराता घूमने के लिए जा रहे थे.शुक्रवार रात्रि समय करीब 11:30 बजे उनका वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया. इस दौरान वह उक्त वाहन से  छटक कर बाहर आ गया.वही सुबह करीब 6:30 बजे वहां से गुजर रहे पिकअप वाहन के चालक द्वारा इस हादसे को देखा गया.इसके बाद पिकअप ड्राइवर ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी.सूचना के बाद पुलिस द्वारा घायल को उपचार के लिए विकासनगर अस्पताल भर्ती कराया गया है.वही मृतक व्यक्तियों के शव को रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला गया है. मृतकों के पंचायतनामे की कार्रवाई की जा रही है.वही पुलिस द्वारा घटना के संबंध में मृतक व घायल व्यक्तियों के परिजनों को सूचित किया गया है.घटना से संबंधित अग्रिम कार्रवाई प्रचलित है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में गैंगस्टरों की 80 करोड़ की अवैध अर्जित संपत्ति अब तक चिन्हित,22 करोड़ की प्रॉपर्टी ज़ब्त,कार्यवाही में देहरादून जनपद पुलिस सबसे आगे.11 जनपद में जब्तीकरण कार्यवाही शून्य.. मुख्यालय ने चेतावनी देकर जवाब किया तलब.

नाम पता है मृतक :

1-  ऋषभ जैन पुत्र अतुल जैन निवासी पंचवटी कॉलोनी, गाजियाबाद, उम्र- 27 वर्ष

2-  सूरज कश्यप पुत्र नामालूम नि0-  ग्राम दुहाई, गाजियाबाद, उम्र 27 वर्ष.

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग्: *ओम गोपाल को हाथ का साथ, BJP को बड़ा झटका*. नरेंद्र नगर सीट से कांग्रेस लगा सकती है दाव, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल की बढ़ सकती है मुश्किलें...

3-  गुड़िया पुत्री किशन सिंह निवासी छोटा बाजार सहादरा, दिल्ली, उम्र 40 वर्ष.

नाम पता घायल व्यक्ति 

 ज्ञानेंद्र सैनी पुत्र नरपत सिंह निवासी 361 मालीवाला, गाजियाबाद उम्र 48 वर्ष.

यह भी पढ़ें 👉  नौकरी लगाने का झांसा देकर लोगों से लाखों की ठगी करने वाला शातिर नटवरलाल दून पुलिस की गिरफ्त में…अभियुक्त ने स्वंय को आयकर विभाग का असिस्टेंट कमाण्डेंट बताकर पीड़ित व्यक्ति से 12 लाख रुपये ठगे...

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें