दुस्साहस: पुलिस अधिकारियों पर हमला करने वाले कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर भेजा ज़ेल…पुलिस बल में अनुशासनहीनता किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं की जाएगी..विभागीय कार्रवाई के साथ ही  कानूनी कार्रवाई भी जायेगी : SSP देहरादून..

वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अभद्रता कर आक्रामक होकर हमला करने का प्रयास करने पर पुलिस लाइन में नियुक्त हेड कॉन्स्टेबल बिगुलर को एसएसपी देहरादून ने किया सस्पेंड..

पुलिस एक अनुशासित बल है, इसमें अनुशासनहीनता किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं की जाएगी, विभागीय कार्रवाई के साथ-साथ ही  कानूनी कार्रवाई की जायेगी : एसएसपी देहरादून..

 देहरादून: पुलिस लाइन देहरादून में सीनियर अधिकारियों के साथ अभद्रता करने और उन पर आक्रामक होकर हमला करने के मामला सामने आया है.. मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल एसएसपी देहरादून में आरोपित हेड कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.. इतना ही नहीं अनुशासनहीनता की हदें पार करने वाले आरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड भी किया गया है.. पुलिस जानकारी के अनुसार देहरादून पुलिस लाइन में आयोजित की जा रही प्रातः कालीन परेड के दौरान आज लाइन में नियुक्त बिगुलर हेड कांस्टेबल जितेंद्र कुमार द्वारा परेड ग्राउंड में उपस्थित अधिकारियों के साथ अभद्रता करते हुए आक्रामक होकर हमला करने का प्रयास किया गया..इसके साथ ही अनुशासनहीनता की हदें पार होने से परेड को बाधित भी किया गया.. आरोपी बिगुलर पुलिस कर्मी द्वारा की गई इस अनुशासनहीनता पर SSP देहरादून द्वारा उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उक्त प्रकरण की जांच पुलिस अधीक्षक यातायात को सौंपी गई है.. इसके अतिरिक्त उक्त पुलिस कर्मी के खिलाफ़ प्रतिसार निरीक्षक जगदीश चंद्र पंत, पुलिस लाइन द्वारा थाना नेहरू कॉलोनी में संबंधित धाराओ में मुक़दमा पंजीकृत कराया गया..इसके उपरांत आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहाँ से उक्त पुलिस कर्मी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया हैं..

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल कालाढूंगी रोड़ पर पर्यटकों की कार खाई में गिरी,02 लोगों की मौके पर मौत,05 घायलों को SDRF ने किया रेस्क्यू..हादसें का शिकार हुए लोग एक ही परिवार के..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें