जान से मारने का ख़ौफ दिखाकर कर रंगदारी माँगने वाले वांटेड अपराधी को दून पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा ज़ेल…समाज में अराजकता फैलाने वाले गुंडा तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित.सभी को जाना होगा जेल: SSP देहरादून..

देहरादून: थाना नेहरु कॉलोनी क्षेत्र में जान से मारने का भय दिखाकर फिरौती मांगने वाले एक शातिर किस्म के वांटेड बदमाश को दून पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा है.थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस के अनुसार शिकंजे में आया अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है..जिसके खिलाफ अलग-अलग थानों में मारपीट, हत्या का प्रयास व गुंडा एक्ट सहित कई संगीत मुकदमे दर्ज है. ताजा मामलें में अभियुक्त जान से मारने की धमकी देकर फिरौती वसूलने के मामले में वांटेड चल रहा था.. अभियुक्त विकास सुंदरियाल उर्फ सोनू मूंछ पुत्र किशन चंद्र सुंदरियाल को थाना नेहरू कालोनी ने वर्ष 2013 में गुंडा एक्ट के तहत  तड़ीपार किया था..

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून जनपद में क़ानून व्यवस्था सुदृढ़ करने के दृष्टिगत बंपर पुलिस दरोगा/इंस्पेक्टरों के तबादले….शहर कोतवाल सहित मसूरी,विकासनगर भी कोतवाल बदले गए.. SOG इंस्पेक्टर मुकेश त्यागी को थाना सहसपुर का चार्ज..

थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस के अनुसार 14 जनवरी 2024 को शिकायत कर्ता मोहम्मद वाहिद द्वारा थाने में लिखित तहरीर देकर बताया गया कि अभियुक्त विकास सुंदरियाल उर्फ सोनू मूंछ आदि द्वारा उसे जान से मारने की धमकी देकर 50 हजार की रंगदारी मांग रहे हैं.. मामले की गंभीरता को देखते हुए इस सम्बन्ध में प्रार्थना पत्र के आधार पर धारा: 386, 506 IPC के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया. वही इस घटना के दिन से ही नामजद अभियुक्त विकास लगातार फरार चल रहा था..

यह भी पढ़ें 👉  सावधान: कमर्शियल वाहनों के फर्जी इंश्योरेंस एवं पॉल्यूशन कार्ड बनाने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश,भारी संख्या में फ़र्ज़ी दस्तावेज बरामद कर दो अभियुक्त गिरफ्तार..

 उधर प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए एसएसपी देहरादून अजय सिंह द्वारस अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए तत्काल टीम गठित कर आवश्यक दिशा-निर्देश निर्गत किये गये..इसी क्रम में गठित पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की  सुरागरसी-पतारसी करते हुए स्थानीय मुखबिर तंत्र और पुलिस द्वारा लगातार प्रयासों के फलस्वरूप मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त विकास सुंदरियाल उर्फ सोनू मूंछ को आज गुरुवार बलवीर रोड पुल के पास से गिरफ्तार किया गया..   

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: फ़र्ज़ी रजिस्ट्री घोटालें के मास्टरमाइंड के०पी० सिंह पर एक और अपराध में कसेगी SIT शिकंजा.. देहरादून SSP ने प्रभावी कार्यवाही के लिए SIT को सौपीं जांच..

 थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस के अनुसार अभियुक्त विकास सुंदयाल उर्फ सोनू मूंछ एक शातिर किस्म का अपराधी है,जिसके ऊपर पूर्व से जनपद देहरादून के विभिन्न थानों में कई संगीन धाराओं में अभियोग पंजीकृत है. विगत वर्ष 2023 में थाना नेहरू कॉलोनी से गुंडा एक्ट के अंतर्गत जिला बदर भी किया जा चुका है.

 गिरफ्तार अभियुक्त:

01: विकास सुंदरियाल उर्फ सोनू मूंछ पुत्र श्री किशन चंद्र सुंदरियाल निवासी अपर राजीव नगर, थाना नेहरू कॉलोनी, जनपद देहरादून, उम्र 38 वर्ष..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें