दुःखत:मसूरी हाथीपाँव रोड़ पर खाई में गिरी कार..हादसें में 03 लोगों की मौके पर मौत.. SDRF दल ने निकाले मृतकों शव..

देहरादून: मसूरी के हाथी पांव रोड में अनियंत्रित होकर एक कार्य खाई में जगरी इस हादसे में कर सवार 03 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.हादसे की सूचना पर रेस्क्यू के लिए घटनास्थल पहुँची SDRF दल ने रोप की मद्दत से गहरी खाई में उतरकर मृत शवों को बाहर निकाल जिला प्रशासन को सुपुर्द किया हैं..स्थानीय पुलिस द्वारा तीनों मृतकों की शिनाख्त हरियाणा सोनीपत निवासी के रूप में हुई हैं.

यह भी पढ़ें 👉  नकली दवा फैक्ट्री प्रकरण में दून पुलिस की दिल्ली में छापेमारी.20 लाख कीमत की लगभग डेढ लाख नकली टैबलेट्स व कैप्सूल्स जब्त..करोडों में नकली दवाइयों को खरीदने व सप्लाई करने से सम्बन्धित कम्पनियों के दस्तावेज बरामद....रैकेट में शामिल किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा: SSP- देहरादून..

नाम पता मृतक :-

1- विकास त्यागी पुत्र महेंद्र सिंह निवासी मकान नंबर 268 बरी गन्नौर सोनीपत हरियाणा, उम्र 44 वर्ष 

2- राजपाल पुत्र दीपचंद निवासी साहपुर तहसील गन्नौर सोनीपत, उम्र 50 वर्ष 

3- ओम प्रकाश उर्फ बबलू पुत्र लीलू निवासी गन्नौर नियर स्टेडियम सोनीपत, हरियाणा, उम्र 45 वर्ष

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग:DM और SSP देहरादून का ज़ेल में आकस्मिक छापा..बैरिक से लेकर अन्य CCTV चेक किए जा रहे हैं…

एसडीआरएफ से मिली जानकारी के अनुसार मसूरी के हाथी पांव रोड पर गहरी खाई में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हुई कार नम्बर (HR42F2676) लगभग 500 मीटर नीचे खाई में जा गिरी.. हादसे का शिकार हुई कर में 03 लोग सवार थे,जिनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी.. SDRF टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर रोप की सहायता से खाई में उतरकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन तक पहुँच बनाई.इसके बाद वाहन में से 02 शवों को निकालकर स्ट्रेचर के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया हैं. जबकि तीसरे व्यक्ति का शव स्थानीय लोगों द्वारा पूर्व में ही निकाल दिया गया था. 

यह भी पढ़ें 👉  दुःखत:सड़क दुर्घटना में पुलिस जवान की मौत.मृतक वर्ष 2002 बैच का आरक्षी.. यूटिलिटी वाहन चालक गिरफ्तार..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें