हरिद्वार में अवैध कच्ची शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान,10 हज़ार से अधिक लाहन किया गया नष्ट.घने जंगलों और नालों के बीच गुप्त अड्डों तक पहुंची पुलिस.

हरिद्वार: कोतवाली लक्सर क्षेत्रांतर्गत “डेरा कलाल के घने जंगलों और नालों” में शुक्रवार हरिद्वार पुलिस ने अवैध कच्ची शराब का सर्चिंग अभियान चलाया गया. इस कार्रवाई के दौरान घने जंगलो एवं नालों के बीच बनाए गए गुप्त अड्डों में पहुंच पुलिस ने तकरीबन 10 हजार लीटर लाहन (कच्चा माल) और कच्ची शराब बनाने के उपकरण नष्ट किए.जंगलों में घुसकर की गई हरिद्वार पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से अवैध शराब कारोबारियों में  हड़कंप मच गया. एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह के मुताबिक इस प्रकार की कार्रवाई पूरे जनपद में समय-समय पर आगे भी जारी रहेंगी.

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर: अर्न्तराष्ट्रीय ऑनलाइन सट्टा गिरोह का दून ने किया पर्दाफ़ाश..IPL मैचों में सट्टा लगाने वाले 09 बुकीज़ गिरफ्तार..दुबई से संचालित सट्टे का कारोबार..गिरफ्तार अभियुक्तों के एकाउंट में करोड़ों का ट्रांजैक्शन..बैंकों खातों को सीज करा मोटी धनराशि फ़्रिज करायी गई..

  हर तरह के नशा तस्करों की लिस्ट तैयार हैं, एक-एक कर सबको जेल भेजा जाएगा: SSP

हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह के मुताबिक लक्सर जंगलों व नालों में अड्डा बनाकर कच्ची शराब बनाने के कारोबार में लगे माफियाओं को चिन्हित किया जा रहा हैं. जल्द ही आसपास के देहात क्षेत्र के सभी घने जंगलों एवं गुप्त स्थानों पर भी इसी प्रकार कड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध कार्य लिप्त लोगों को चिन्हित कर उन पर सख्त नकेल कसी जाएगी..

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड के 10वी और12वी में जो है होनहार, उन्हें लेपटॉप के लिए 40 हज़ार देगी सरकार. डीबीटी के माध्यम से खातों में आएंगे पैसे..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें