हादसा: पेड़ से टकराई स्कूल बस, छात्रा की दर्दनाक मौत, कई घायल, मचा हड़कंप..

विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आज सुबह बाड़वाला के एक निजी शिक्षण संस्थान के बच्चों को लेकर जा रही बस अचानक पेड़ से टकरा गई।बस के पेड़ से टकराते ही बच्चों में कोहराम मच गया।दुर्घटना में स्कूल की 12 वर्षीय छात्रा श्रृष्टि की मौके पर ही मौत हो गई है।जबकि एक अन्य छात्र नितेश नेगी गंभीर रूप से घायल हो गया।कुछ छात्रों को हल्की चोटें आ रखी हैं। उधर, डाकपत्थर चौकी इंचार्ज जयवीर सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा और पीएम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार में हुई दिनदहाड़े लाखों की लूट का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा..04 बदमाश गिरफ्तार.. लूट के घटनाक्रम में चौंकाने वाला सच..

पुलिस अनुसार बाड़वाला स्थिति एक प्राईवेट स्कूल की बस सुबह डाकपत्थर से करीब 40 बच्चों को लेकर जा रही थी। जलालिया पीर के पास बस अचानक पीपल के पेड़ से टकरा गई।बस के पेड़ से टकराते ही बच्चों में कोहराम मच गया। दुर्घटना में स्कूल की 12 वर्षीय छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई है।जबकि एक अन्य छात्र नितेश नेगी गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ छात्रों को हल्की चोटें आ रखी हैं।शव का पंचनामा और पीएम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: रास्ता रोक महिला के साथ गलत काम करने का प्रयास और लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को 24 घण्टें में दून पुलिस ने किया गिरफ्तार..महिला अपराधों के प्रति दून पुलिस पूर्ण रूप से संवेदनशील…ऐसे अपराधों में लिप्त लोगों का जेल जाना तय:SSP देहरादून..

पुलिस द्वारा बताया गया कि स्कूल की बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी,उसी दौरान बस एक पेड़ से टकरा गई। प्रथम दृष्ट्या में पता चला है कि एक बच्ची की मौके पर मौत हो गई और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है,साथ ही बस चालक भी अस्पताल में भर्ती है और फिलहाल बेहोश है।पुलिस द्वारा इस घटना के संबंध में जानकारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर:AIIMS डॉक्टरों की मिलीभगत से चलने वाले नकल माफिया गिरोह का दून ने किया पर्दाफाश..ऑल इंडिया स्तर पर  आयोजित MD परीक्षा में नकल कराते एम्स डॉक्टर सहित हरियाणा-पंजाब मूल 05 मुन्नाभाई गिरफ्तार… प्रत्येक परीक्षार्थी से 50 लाख रुपये में डील..
दुर्घटनाग्रस्त बस

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें