*दूंन में भू माफियों का नेवल अधिकारी के बंगले मे कब्ज़ा* DGP ने दिए जांच के आदेश. थानाअध्यक्ष पर गिरी गाज, किए गए निलंबित..

देहरादून

राजधानी दून के क्लेमेंट टाउन थाना प्रभारी नरेंद्र गहलावत को डीजीपी अशोक कुमार ने प्रॉपर्टी सम्बन्धी मामले में लापरवाही बरतने के चलते निलंबित करने के आदेश दिए है।
मामला राजधानी देहरादून के क्लेमेंट टाउन थाना क्षेत्र का है । जहाँ पीड़िता ने आरोप लगाया था कि सैन्य आफिसर का घर ढहा दिया गया है,क्लेमेन्टाउन स्थित नेवल आफिसर वी के कपूर की पत्नी सविता कपूर ने पत्रकार वार्ता में बताया कि उनके पति के मामा जी का घर जिसमें वो निवास कर रही थी। अचानक कुछ लोगों ने साजिशन घर को जे सी बी से ढहा दिया है।उन के पति के मामा जी की कोई सँन्तान नहीं थी।इसलिए नेवल आफिसर का परिवार ही यहाँ पर हकदार बना हुआ था। मोहिन्दर मलिक की सँपत्ति,पर वो लोग 1996 से निवास कर रहे थे।घर पर उनके जेवरात और नकदी सब कुछ मौजूद था। निवास अवधि में विजली,पानी का बिल भी समय समय पर जमा कर रहे थे।जब वो घर से बाहर नोएडा में निवास कर रही थी,तो उनको खबर मिली कि घर पर डोजर चलवा दिया गया है। उसके बाद पीड़िता द्वारा देहरादून पहुंच कर थाने में गुहार भी लगाई ,लेकिन पुलिस द्वारा कार्रवाई से पीड़िता संतुष्ट नही थी। जिसके बाद पीड़िता डीजीपी अशोक कुमार से मिलीं. डीजीपी ने तत्काल मामले में कार्रवाई करते हुए क्लेमेंटाउन थाना प्रभारी को सस्पेंड किया और एसपी क्राइम को मामले की जांच के आदेश दिए.

यह भी पढ़ें 👉  भ्रष्टाचार पर विजिलेंस का डंडा: 20 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते दरोगा रंगे हाथ गिरफ्तार..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें