दुःखत:रोड एक्सीडेंट में उत्तराखंड पुलिस दरोगा की हुई दर्दनाक मौत..

देहरादून:रायवाला से हरिद्वार जा रहे दरोगा पुष्पेंद्र सिंह की हुई रोड एक्सीडेंट दिन दहला देने वाली मौत..सिर फ़टने से दिमाग़ का हिस्सा आया बाहर..

बाइक की पिछली सीट पर अपने भांजे के साथ थे सवार.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड STF को मिली सफलता: हिजबुल मुजाहिदीन के नाम से उत्तराखंड के नैनीताल में सिलसिले-वार बम धमाकों की धमकी देने वाला आंध्र प्रदेश से गिरफ्तार.. दक्षिण भारत के कई राज्यों में भी धमकी वाले मुक़दमे दर्ज.. 

 बाइक का संतुलन बिगड़ने से खंबे से जा टकराया दारोग़ा का सिर. दर्दनाक घटना के चलते मौके पर ही हुई दिल दहला देने वाली मौत,हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी जान.. सिर का पिछला हिस्सा आया बाहर..

यह भी पढ़ें 👉  सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों के लिए Good Samaritans  बने वरदान,देहरादून के 5 नेक लोगों को नक़द इनाम और प्रशस्ति पत्र का सम्मान.. 

2015 बैच के सब-इंस्पेक्टर थे मृतक पुष्पेंद्र सिंह..हरिद्वार लक्सर के रहने वाले मृतक दरोगा.. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक 2015 दरोगा भर्ती प्रकरण में चल रहे थे सस्पेंड.. वर्तमान में जनपद पौड़ी में थे तैनात..

यह भी पढ़ें 👉  थाने में सिपाही की दबंगई..देशी तमंचे से फायर.. एसएसपी ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर 02 जवानों को किया निलंबित..जांच के आदेश..

फिलहाल इस खबर से संबंधित विषय में पुलिस विभाग द्वारा कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया हैं.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें