शर्मनाक: मंदिर में पूजा अर्चना करने आयी नाबालिक किशोरी के साथ छेड़छाड़,आरोपी पुजारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार..

देहरादून: सावन के पहले सोमवार पर जहां देवभूमि उत्तराखंड के मंदिरों में शिव भक्तों की आस्थाओं का दौर जारी है,तो वहीं दूसरी तरफ राजधानी देहरादून से बेहद शर्मनाक खबर सामने आयी है.कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मंदिर में जल चढ़ाने गई नाबालिग लड़की से पुजारी ने पूजा के दौरान छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत को अंजाम दिया हैं.इस घटना बाद मंदिर में खूब हंगामा हुआ. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपित पुजारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है..

यह भी पढ़ें 👉  अवैध नशा तस्करी में लिप्त बड़े गिरोह का दून पुलिस ने किया पर्दाफाश..कार्रवाई अब तक 20 लाख क़ीमत का 79 किलो अवैध गांजे के अलावा तस्करी में प्रयुक्त 02 कार-स्कूटी सहित 07 ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार कर भेजा ज़ेल....

 जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत चुक्खुवाला स्थित मंदिर में सोमवार सुबह जब एक  किशोरी जल चढ़ा पूजा अर्चना करने लगी तभी आरोप हैं कि उसी दौरान पुजारी ने नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत की घटना को अंजाम दिया. पुजारी की इस शर्मनाक करतूत को देख जैसे ही किशोरी ने शोर मचाया तो मंदिर में भीड़ जुट गई.जिसके बाद काफ़ी देर तक बबाल हुआ.इसके बाद किशोरी के पिता शिकायत लेकर धारा चौकी पहुँची. जिसके बाद सूचना मिलने पर हिन्दू संगठनों के पदाधिकारी भी पुलिस चौकी पहुंच गए और जमकर हंगामा किया.पुलिस ने आरोपित पुजारी नरेंद्र प्रसाद को हिरासत में ले लिया है.अभियुक्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें 👉  पत्थर मारकर मंदिर का शीशा तोड़ने और आपत्तिजनक कृत्य करने वाले पर मुकदमा दर्ज..करतूत CCTV कैमरें में कैद..पुलिस धरपकड़ में जुटी..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें