बड़ी ख़बर: सत्येंद्र साहनी सुसाइड केस में नया मोड़..प्रोजेक्ट कंपनी के खातों में संदिग्ध धनराशि लेनदेन और मनी-लॉन्ड्रिंग की संभावनाओं के दृष्टिगत-SSP देहरादून ने ED से किया पत्राचार…

प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम जल्द कर सकती है विस्तृत जांच..

देहरादून: नामी बिल्डर सत्येंद्र साहनी उर्फ बाबा सुसाइड केस में आरोपियों के खिलाफ पुलिस की जांच-पड़ताल बुलेट ट्रेन की तरह दौड़ रही हैं..गुरुवार 30 मई 2024 को आरोपी गुप्ता बंधु के घर में छापेमारी के बाद अब इस केस में संदिग्ध फाइनेंशियल ट्रांजैक्शन को लेकर नया मोड़ आ गया हैं..पुलिस के अनुसार प्रोजेक्ट कंपनी के खातों में गुप्ता परिवार व विभिन्न माध्यमों से संदिग्ध धनराशि का लेनदेन केस विवेचना के दौरान सामने आया हैं. इतना ही नहीं जांच अधिकारियों के मुताबिक इस केस में मनीलॉन्ड्रिंग की संभावनाओं की दृष्टिगत एसएसपी देहरादून अजय सिंह द्वारा ED( प्रवर्तन निदेशालय) से पत्राचार किया गया हैं.. ऐसे में ED की टीम जल्द ही इस केस में Entry कर विस्तृत जांच कर सकती हैं..

यह भी पढ़ें 👉  जब हरियाणा पर्यटक की कार मसूरी-किमाड़ी रोड में आग का गोला बनी..देखें वीडियो

Shell कंपनी की भी आशंका !

पुलिस के अनुसार थाना राजपुर में पजीकृत मुकदमा अपराध संख्या- 119/ 24 धाराः 306,420,385 IPC बनाम अनिल कुमार गुप्ता व अजय कुमार गुप्ता के केस में  विवेचना के दौरान प्रोजेक्ट कंपनी  के खातों में गुप्ता परिवार व विभिन्न माध्यमों से बड़ी धनराशि के ट्रांजैक्शन की जानकारी मिली है.ऐसे में उक्त कंपनियां कोई Shell कंपनी ना हो या कंपनी में विभिन्न माध्यमों से धनराशि के संदिग्ध ट्रांजैक्शन के संबंध में मनीलॉन्ड्रिंग की संभावनाओं की दृष्टिगत एसएसपी देहरादून द्वारा प्रवर्तन निदेशालय से पत्राचार किया गया हैं..

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: *मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने CM पद से दिया इस्तीफा..*

पिक्चर अभी बाकी हैं !

बरहाल इस केस में आरोपी गुप्ता बंधुओ पर पुलिस द्वारा शिकंजा कसने वाली “शनि की दशा” कहाँ जाकर विराम लेगी,इसका अंदाजा लगाना फ़िलहाल मुश्किल नजर आता हैं..ऐसे में यही कहा जा सकता कि पिक्चर अभी बाकी ! ..

यह भी पढ़ें 👉  रिलायंस ज्वैलरी डकैती के मास्टरमाइंड शशांक को ट्रांजिट रिमांड पर देहरादून लाया गया..रिकवरी की कार्यवाही तेज़..बिहार जेल में धड़ल्ले से मोबाइल इस्तेमाल कर  वर्चुअल सिम से करते हैं अपराधी प्लानिंग.. डकैती और लूट के रुपयों से गैंग लीडर सुबोध की 2025 में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी !.. देशभर से लूटपाट का सोना-पुल्लु उर्फ सरदार नेपाल में करता सौदेबाज़ी.. ..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें