शहीद चित्रेश बिष्ट के घर पहुचे CM धामी. सैन्यधाम के लिए ली शहीद के आँगन की मिट्टी..उत्तराखंड में शहीदों के आँगन की पवित्र मिट्टी से बनेगा भव्य सैन्यधाम..

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को नेहरू कॉलोनी, देहरादून में शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के आवास पर उनके चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने सैन्यधाम के लिए शहीद चित्रेश बिष्ट के आंगन की पवित्र मिट्टी ली। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के पिता एस.एस.बिष्ट एवं माता रेखा बिष्ट को शक्ति प्रदान करने की कामना की।

यह भी पढ़ें 👉  IPL 2023 सीजन में KKR टीम के सबसे सफल बल्लेबाज रिंकू सिंह ने देहरादून SSP से की मुलाकात.... आईपीएल प्रदर्शन की तारीफ कर SSP ने की उज्जवल भविष्य की कामना..

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देश के लिए शहीद हुए मेजर चित्रेश बिष्ट एवं उत्तराखण्ड के सभी शहीदों पर गर्व है, जिन्होंने देश की रक्षा, एकता एवं अखण्डता के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया। सभी शहीद सैनिकों के आंगन की पवित्र मिट्टी सैन्यधाम में लाई जा रही है। देश की लिए अपनी शहादत देने वाले वीर जवान हमेशा हमारे एवं आने वाली पीढ़ियों के स्मरण में रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की उत्तराखण्ड में पांचवे धाम के रूप में सैन्यधाम की जो कल्पना है, सबके सहयोग से यह सैन्यधाम भव्य बनाया जायेगा। सभी शहीदों का वहां पर स्मरण होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि शहीद चित्रेश बिष्ट के माता-पिता ने कठिन दौर देखा है, राज्य सरकार हमेशा उनके साथ है।

यह भी पढ़ें 👉  मंहगाई की मार, पेट्रोल 100 के पार। फिर जनता की जेब पर पड़ा भार ,मंहगाई पर कॉंग्रेस का सरकार पर वार...वीडियो

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें