नव वर्ष के पहले दिन उत्तराखंड के इन IPS अधिकारियों को  IG/DIG प्रमोशन का तोहफा…

देहरादून: नव वर्ष 2024 के पहले दिन (01 जनवरी 2024) को उत्तराखंड के कई आईपीएस अधिकारियों को सरकार IG और DIG पद प्रमोशन का तोहफा देने जा रही है..आज 22 नवंबर 2023 को उत्तराखंड सचिवालय में मुख्य सचिव की अध्यक्षता में भारतीय पुलिस सेवा अधिकारियों की डीपीसी संपन्न हुई..

इस डीपीसी में वर्ष 2006 बैच के आईपीएस अधिकारी पुलिस उप महानिरीक्षक (DIG) सुश्री स्वीटी अग्रवाल,अरुण मोहन जोशी,अनंत शंकर ताकवाले और राजीव स्वरूप को आगामी 01 जनवरी 2024 से पुलिस महानिरीक्षक (IG) पद पर पदोन्नति प्रदान करने का निर्णय लिया गया.. सुश्री स्वीटी अग्रवाल के प्रतिनियुक्ति पर होने के कारण उन्हें परफॉर्मा पदोन्नति प्रदान करने का निर्णय लिया गया.

यह भी पढ़ें 👉  शिकंजा: RTO ऑफिस के दलाल को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार..दो नम्बर की गाड़ियों को एक नम्बर बनाने का गोरखधंधा..मिलीभगत वाले कई लोग पुलिस जांच के घेरे में...

 वही वर्ष 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी पुलिस अधीक्षक सुखबीर सिंह को आगामी 01 जनवरी 2024 से  पुलिस उप महानिरीक्षक (DIG) पद पर पदोन्नति प्रदान करने का निर्णय लिया गया.

यह भी पढ़ें 👉  त्यौहार का सीजन,बाजारों में लौटी रौनक, ग्राहकों से गुलजार है दून का पलटन बाजार. व्यापारियों के चेहरे खिले..

वर्ष 2011 बैच के आईपीएस अधिकारी पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार तथा और धीरेंद्र गुंज्याल को  01 जनवरी 2024 से सेलेक्शन ग्रेड प्रदान करने का निर्णय लिया गया.

यह भी पढ़ें 👉  रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ कानूनगो,जमीन पैमाइश के एवज में ली रिश्वत की रकम..

बता दें कि उत्तराखंड शासनादेश के मुताबिक यह सभी पदोन्नति आगामी 01 जनवरी 2024 से लागू होंगी..

आज दिनांक 22 नवंबर 2023 को उत्तराखंड सचिवालय में मुख्य सचिव उत्तराखंड शासन की अध्यक्षता में भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों की डीपीसी सम्पन्न हुई।

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें