मौसम ने बदली करवट, पहाड़ो पर जबरदस्त बर्फवारी, मैदानों में बढ़ी ठिठुरन … *देखिए बर्फबारी की ताजा तस्वीरें*

उत्तराखंड में मौसम के करवट बदलते ही ठिठुरन बढ़ गई है। प्रदेश में कुमाऊं से लेकर गढ़वाल तक पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी और बारिश जारी है। अगले 24 घंटे तक इसी तरह का मौसम उत्तराखंड में बने रहने की संभावना है। मौसम विभाग का कहना है कि लगातार बर्फबारी और बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। 3 से 7 डिग्री तक तापमान कम हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  आगामी 05 फरवरी 2024 से प्रस्तावित “विधानसभा सत्र” के दौरान देहरादून शहर का ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा..आवाजाही सुचारू रखने के लिए दून पुलिस ने जारी किया ये यातायात प्लान..इन स्थानों पर बैरियर भी रहेंगे…
गंगोत्री /

मौसम विभाग ने 2 हज़ार मीटर तक की ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी की संभावना जताई थी, पिछले 24 घंटे से उत्तराखंड में अच्छी बर्फबारी भी ऊंचाई वाले इलाकों में हो रही है। पहाड़ी क्षेत्रों में हो रही लगातार बर्फबारी से मैदानी इलाकों में ठिठुरन बढ़ने से लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  दुःखत: गंगोत्री हाईवे पर तीर्थयात्रियों के वाहनों पर चट्टानी मलबा गिरने से एक महिला सहित 4 यात्रियों की दर्दनाक मौत, घायलों को SDRF ने पहुंचाया अस्पताल..
धनोल्टी मार्ग

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें