धमाके की गूंज को लेकर अपडेट-आसमान में हुए जबरदस्त विस्फ़ोट की वजह भारतीय वायु सेना फाइटर प्लेन की सुपरसोनिक बूम !

विस्फोट भारतीय वायु सेना के एक लड़ाकू जेट की गतिविधि के कारण हुआ !

देहरादून:  सोमवार दोपहर लगभग 2:10 के आसपास देहरादून में भी जबरदस्त धमाके की गूंज लेकर अपडेट सामने आई है. देहरादून पुलिस प्रशासन के अनुसार अभी तक कि मिली जानकारी के अनुसार इस जोरदार विस्फोट की वजह भारतीय वायु सेवा के फाइटर फ्लाइट सुपर सोनिक बूम की संभावना को बताया है !..देश के सामरिक महत्व के कारण ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं कराई जा सकती. इसलिए देहरादून पुलिस ने स्थानीय जनता से अनुरोध है कि संयम बनाए रखें और भयभीत न हो.इसके अलावा किसी को भी कोई समस्या हो तो वह कंट्रोल रूम में जानकारी दे सकते है..

यह भी पढ़ें 👉  नेक काम: नए साल में कुष्ट आश्रम में निवासरत लोगों से मिलने पहुंचे SSP देहरादून..हाल-चाल जान आश्रम में निवासरत महिला-पुरूषों को वितरित किये गर्म कम्बल… 

पुलिस के अनुसार आज कंट्रोल रूम को देहरादून के आस-पास के इलाकों में एक जोरदार धमाका सुने जाने की सूचनाएं  लगातार प्राप्त हुई.ऐसे SSP देहरादून अजय सिंह  द्वारा क्षेत्र में भ्रमण कर सूचना की जानकारी की गई तो यह धमाके की आवाज़ हवा मे होने की पुष्टि लोगों द्वारा की गयी.इसके बाद विभिन्न एजेंसी से संपर्क किया गया और प्रारंभिक जानकारी में ऐसा पता चला कि धमाके की गूंज की वजह को वायु सेना के फाइटर  प्लेन की सुपरसोनिक बूम की संभावना है.सामरिक महत्व के कारण ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं कराई जा सकती.. इसलिए स्थानीय जनता से अनुरोध है कि संयम बनाए रखें और भयभीत न हो.इसके बावजूद किसी को भी कोई समस्या हो तो वह कंट्रोल रूम में जानकारी दे सकते है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में मंत्रिमंडल विस्तार और दायित्व बंटवारा इन दो वज़ह से इंतजार में !.. कांग्रेस ने उठाए सवाल.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें