10 पत्थरबाजों की हुई पहचान,उपद्रवियों को आर्थिक मद्दत देने वाला एक संदिग्ध खाता भी फ्रीज..SSP की फिर अपील..

भर्ती परीक्षाओं के गड़बड़ी मामलों में बीते 09 फरवरी 2023 को गांधी पार्क के पास धरना प्रदर्शन के दौरान हुई पथराव की घटना के संबंध में पुलिस प्रशासन ने 10 उपद्रवी पत्थरबाजों की पहचान कर ली है. इतना ही नहीं पुलिस पर पथराव करने वाले उपद्रवियों को वित्तीय पोषण देने वाले एक संदिग्ध खाते को भी फ्रीज किया गया है.देहरादून DIG दलीप सिंह कुँवर के अनुसार इस पूरे घटनाक्रम में युवाओं को भड़काने एवं उपद्रवियों को वित्तीय पोषण देने वाले व्यक्तियों / संगठनों को चिन्हित कर उन पर लगातार विधिक कार्रवाई की जा रही है..

यह भी पढ़ें 👉  बेटा और बहू ने रचा षड्यंत्र: फर्जी दस्तावेज तैयार कर "माँ" के नाम लिया 35 लाख का Loan...बैंक अधिकारी सहित कई लोगों पर मुकदमा दर्ज..

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भ्रामक सूचना खबरें फैलाने वालों पर भी कड़ी नजर:SSP

बता दें कि 9 फरवरी 2023 को पत्थरबाजी जानलेवा घटना के दृष्टिगत कोतवाली नगर में धारा 147/186/188/307/332/341/ 353/34/427/324 IPC एवं 3/4 लोक संपत्ति निवारण अधिनियम व 7 क्रिमिनल लॉ एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है.इस केस की विवेचना के दौरान पुलिस के सामने आए फोटोग्राफ और वीडियो के माध्यम अब तक पथराव की घटना में शामिल 10 पत्थरबाजों को चिन्हित किया गया है.इसके अलावा इस पथराव में अन्य  लोगों की भी पहचान लगातार जारी है.पुलिस के अनुसार इसके अतिरिक्त सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म्स पर भ्रामक सूचना फैलाने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर उनकी लगातार निगरानी की जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग: 4600ग्रेड पे मुद्दे पर DGP से पुलिस परिजनो ने की मुलाकात. CM की घोषणा के बाद अभी तक जारी नही हुआ शासनादेश. *जानिए अब क्या मिला आश्वासन.*

बाइट:दलीप सिंह कुँवर, DIG, देहरादून

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें