बड़ी खबर: रिलायंस डकैती कांड में फ़रार चल रहे 02 लाख के इनामी कुख्यात बदमाश को दून पुलिस ने यूपी से किया गिरफ्तार.. हथियार रिकवरी के दौरान पुलिस पर जानलेवा हमला,जवाबी फायर में अभियुक्त हुआ घायल..अब तक 02 मुख्य अभियुक्त सहित 08 बदमाशों को गिरफ्तार कर भेजा जेल..

देहरादून: आज के ही दिन बीते 09 नवंबर 2023 को राजपुर रोड स्थित रिलायंस गोल्ड शोरूम में दिनदहाड़े हुए करोडों की डकैती मामले में दून पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी.. STF और दून पुलिस ने सयुक्त कार्यवाही करते हुए इस डकैती कांड में फरार चल रहे 02 लाख के इनामी कुख्यात बदमाश विक्रम को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है…शिकंजे में आये अभियुक्त से गहन पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर देहरादून के प्रेमनगर के जंगल एरिया से हथियार रिकवरी के रूप में एक लोडेड पिस्टल भी बरामद की है.

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग्: भाजपा ने जारी किया अपना घोषणा पत्र. *दृष्टि पत्र के ये है महत्वपूर्ण बिंदु..*

हथियार रिकवरी के दौरान पुलिस पर जानलेवा हमला...

 देहरादून पुलिस के अनुसार जैसे ही अभियुक्त विक्रम को यूपी से  गिरफ्तार करने के बाद हथियार रिकवरी के लिए उसकी निशानदेही पर देर रात देहरादून के प्रेम नगर जंगल इलाकें में लाया गया.उसी समय उसने अपनी छुपाई हुई लोडेड पिस्टल निकाल कर अचानक पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया.हालांकि सतर्कता के चलते पुलिस की संयुक्त टीम ने भी अपने बचाव में जवाबी फायर किया.इस दौरान बदमाश विक्रम के पैर में गोली लगी.फ़िलहाल अभियुक्त को हिरासत में लेकर चिकित्सा उपचार कराया जा रहा है..

यह भी पढ़ें 👉  मासिक समीक्षा क्राइम मीटिंग में SSP देहरादून ने दिखाये कड़े तेवर....VVIP ड्यूटी के सकुशल उपरांत. पुनः पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियानों के निर्देशों पर प्रभावी कार्यवाही में लापरवाही बरतने वाले थाना प्रभारियों पर अब होगी सख्त कार्यवाही: SSP दून..

दो मुख्य अभियुक्त सहित 08 लोग अब तक गिरफ्तार कर भेजे गए जेल..

बता दे कि आज ही के दिन 9 नवंबर 2023 को राजपुर रोड स्थित रिलायंस गोल्ड शोरूम में दिनदहाड़े पांच बदमाशों ने धावाबोल बन्दूक की नोक पर 14 करोड़ से अधिक जेवरात लूट लिए थे.. दून पुलिस इस डकैती कांड में अब तक 02 मुख्य अभियुक्त सहित वारदात को अंजाम देने में शामिल 08 बदमाशों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड STF का शिकंजा:लाखों-करोड़ों के राष्ट्रीय घोटालें में फिर से राजस्थान से गिरफ्तारी.. ऑनलाइन,पार्ट टाईम जॉब दिलवाने के नाम पर देहरादून निवासी से 47 लाख की धोखाधड़ी…STF/साइबर क्राइम ने लगातार दबिश देकर राजस्थान के भीलवाड़ा से गिरोह के एक और साईबर क्रिमिनल अफजल मोहम्मद को किया गिरफ्तार..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें