बीजेपी विद्यायक पर हमला, अस्पताल में भर्ती. आरोपी पकड़ में, खुद को बता रहा भाजपा का जिलाउपाध्यक्ष..

भाजपा के सल्ट से विधायक महेश जीना के साथ उस समय बड़ा हादसा हो गया जब उनका काफिला भाकुड़ा पहुचा तभी वह भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति ने उन पर हमला कर दिया। व्यक्ति खुद को भाजपा उपाध्यक्ष बता रहा था, व्यक्ति ने विधायक की नाक पर मुक्का मार दिया, जिससे वह बेहोश हो गए। कहा जा रहा है कि इस दौरान पथराव भी किया गया। विधायक को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। फिलहाल मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार से अपहरण हुई लड़की को पुलिस ने पंजाब से किया बरामद,साजिशन अपराध कारित करने वाला अभियुक्त भी गिरफ्तार..

विधायक जीना ने बृहस्पतिवार को दिन में देघाट क्षेत्र में भैड़गांव और भरसोली में दो सड़कों का उद्घाटन किया। शाम तीन बजे भरसोली में दिन की रामलीला का उद्घाटन किया। शाम साढ़े चार बजे विधायक काफिले के साथ भाकुड़ा पहुंचे। यहां पर खुद को कथित रूप से भाजपा उपाध्यक्ष बता रहे व्यक्ति ने चार-पांच लोगों के साथ उनकी कार रोक दी और उनसे उलझ पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून साईबर क्राईम पुलिस को मिली बड़ी सफलता: 33 लाख साइबर धोखाधड़ी के 02 मास्टरमाइंड यूपी से गिरफ्तार.. हरिद्वार निवासी से 16 लाख की ठगी..नाईजीरियन गिरोह के लिए बैंक एकाउंट खोलने के भी एक्सपर्ट ..

उसने गाड़ी में बैठे विधायक की नाक पर मुक्का मारा, जिससे कुछ देर के लिए विधायक बेहोश हो गए। मुक्का मारने वाले व्यक्ति को लोगों ने पकड़ कर मौके पर पहुंचे तहसीलदार के हवाले कर दिया। जिससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड विधानसभा के चुनावी दंगल में अब 632योद्धा, 95 छोड़ गए मैदान. 750 दावेदारों ने कराया था नामांकन…

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें