ब्रेकिंग्: *ओम गोपाल को हाथ का साथ, BJP को बड़ा झटका*. नरेंद्र नगर सीट से कांग्रेस लगा सकती है दाव, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल की बढ़ सकती है मुश्किलें…

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कांग्रेस मुख्यालय में आज भाजपा नेता ओम गोपाल रावत को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। ऐसे में चर्चाएं है कि कांग्रेस पार्टी, ओम गोपाल को नरेंद्र नगर विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित कर सकती है। हालांकि, इसकी स्थिति कांग्रेस की तीसरी लिस्ट जारी होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। वही, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने बताया कि ओम गोपाल के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी को इसका बड़ा फ़ायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  फर्जी डॉक्टरों की डिग्री मामले में भारतीय चिकित्सा परिषद के तीन कर्मचारी गिरफ्तार,मास्टरमाइंड से मिलीभगत कर डिग्री को रजिस्ट्रेशन कराने का गोरखधंधा..

टिहरी की नरेंद्र नगर विधानसभा सीट पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल को भाजपा से टिकट मिलने के बाद से ही नाराज़ चल रहे। दरअसल, कुछ दिनों पहले भी ओम गोपाल रावत ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थामने का ऐलान कर दिया था। और चुनाव लड़ने के ऐलान के साथ ही भाजपा से टिकट न मिलने पर कांग्रेस में जाने की बात कही थी। जिसके बाद आज, देहरादून स्तिथ कांग्रेस मुख्यालय में ओम गोपाल रावत ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  आगामी चारधाम यात्रा में 5 हज़ार अतिरिक्त पुलिस रहेंगी तैनात,पर्यटक पुलिस के रूप में पहली बार PRD जवान भी सेवा में.पुलिस तंत्र व्यवस्था ये रहेगा.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें