SSP देहरादून के नेतृत्व में दून पुलिस की मेहनत और कार्यशैली से उत्तराखंड सरकार ने बटोरी सुर्खियां..दून पुलिस की कड़ी कर्मठता देख गुजरात के विधायक ने उत्तराखंड पुलिस का धन्यवाद करते हुए मुख्यमंत्री सहित डीजीपी और SSP देहरादून को लिखा धन्यवाद ज्ञापित पत्र…

पिछले 08 वर्षो से भावनगर गुजरात से लापता मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक को ऋषिकेश पुलिस ने अथक परिश्रम के बाद उसके परिजनों से मिलाया..

08 वर्षो से लगातार युवक को अलग- अलग स्थानों में तलाश रहे थे परिजन…

कही से युवक की कोई जानकारी न मिलने पर परिजनों ने छोड़ दी थी आस.. पुत्र को मान लिया था मृत..

देहरादून: 12 जवनरी 2024 को कोतवाली ऋषिकेश पुलिस द्वारा मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक नयन कुमार ऋषिकेश क्षेत्र में लावारिस अवस्था में घूमते हुए मिलने पर संरक्षण में लिया गया था.नयन कुमार से पूछताछ में उनकी मानसिक रूप से विक्षिप्त होना ज्ञात हुआ..इसके बाद पुलिस द्वारा की गई अथक मेहनत और तकनीकी प्रयासों के फल स्वरुप उक्त युवक का मूल रूप से भावनगर गुजरात का होना ज्ञात हुआ..ऐसे में स्थानीय पुलिस से संपर्क करने पर दून पुलिस को जानकारी मिली कि उक्त युवक पिछले 8 वर्षों से अपने घर से लापता है,जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट गुजरात के भावनगर थाने में दर्ज हैं.इतना ही नहीं लापता नयन कुमार को लेकर गुजरात पुलिस पिछले 8 वर्षों से उसकी तलाश कर रही हैं.. बस फिर क्या था दून पुलिस द्वारा नयन के परिजनों से संपर्क कर उन्हें ऋषिकेश बुलाकर उक्त युवक को उनके सुपुर्द किया गया..

यह भी पढ़ें 👉  रायपुर पुलिस के अभियान ने अपनों से बिछड़े नौनिहालों को मिला-चेहरे में लौटाई मुस्कान.. परिजनों और महाराष्ट्र पुलिस ने दून पुलिस का जताया आभार..

इधर दून पुलिस द्वारा अथक मेहनत व लगन के साथ किये गए उक्त कार्य की गुजरात राज्य के भावनगर ईस्ट के विधायक सेजल राजीव कुमार पंड्या जी द्वारा मुक्त कंठ से प्रशंसा की गई, विधायक जी के द्वारा उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को धन्यवाद पत्र ज्ञापित करते हुए उनके निर्देशन में उत्तराखंड पुलिस द्वारा किये जा रहे कार्यों की न सिर्फ मुक्त कंठ से प्रशंसा की.बल्कि विशेष तौर पर देहरादून पुलिस की कार्यशैली और मानवीय संवेदना की प्रशंसा करते हुए एसएसपी देहरादून को भी धन्यवाद ज्ञापित किया गया..

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: विकास नगर गोलीकांड में फरार 4 अभियुक्तों को दून पुलिस ने 24 घण्टें में किया गिरफ्तार..एक अन्य की तलाश….एसएसपी खुद संभाली थी धरपकड़ की कमान..गिरफ्तार हमलावर मेरठ-मुजफ्फरनगर के..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें