पंजाब के कुख्यात भुप्पी गैंग के गुर्गे देहरादून में ड्रग्स तस्करी में गिरफ्तार,भारी मात्रा में चरस बरामद…पंजाब STF भी धरपकड़ में जुटी..

देहरादून:थाना प्रेमनगर पुलिस ने टोंस ब्रिज स्कूल के समीप से मुजफ्फरनगर निवासी दो ड्रग्स तस्करों को 3 किलो 30 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया हैं. पकड़ी चरस की कीमत 15 लाख से अधिक आंकी गई हैं.पुलिस जांच पड़ताल में जानकारी सामने आयी कि गिरफ्तार अभियुक्त पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर भुप्पी राणा गैंग नेटवर्क के सदस्य हैं.पुलिस के अनुसार फ़िलहाल भुप्पी एक बड़े गैंगवार मामलें में जेल में बंद हैं.बताया जा रहा हैं कि भुप्पी राणा गैंगस्टर का मुख्य गुर्गा सतेंद्र राणा हैं.प्रेमनगर इलाकें से गिरफ्तार मुजफ्फरनगर निवासी अमित शर्मा और अजीत दोनों ही सत्येंद्र राणा के लिए ड्रग्स तस्करी का काम करते हैं.पुलिस के गिरफ्तार दोनों तस्कर मुजफ्फरनगर से चरस लेकर देहरादून सप्लाई के लिए पहुँचे थे.

यह भी पढ़ें 👉   "मेरी माटी मेरा देश’ ’हर घर तिरंगा’ अभियान को लेकर उत्तराखंड DGP ने प्रदेश पुलिस को किया एकजुट..ड्रग्स तस्करी और भूमाफियाओं जैसे गैंगस्टरों के खिलाफ "ऑपरेशन प्रहार’ अभियान पर भी जोर.
बाइट:दलीप सिंह कुँवर, DIG/SSP देहरादून

सत्येंद्र राणा की तलाश में पंजाब ST

देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुँवर के अनुसार पंजाब की STF भुप्पी राणा के दायिने हाथ कहे जाने वाले सत्येंद्र राणा की तलाश कर रही है.अब दून पुलिस भी पंजाब पुलिस से सामंजस्य बनाकर सत्येंद्र राणा की गिरफ्तारी का प्रयास कर ही हैं. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक वांटेड सत्येंद्र राणा का बड़ा अपराधिक इतिहास हैं. दून पुलिस गिरफ्तार दोनों ड्रग्स तस्करों से पूछताछ कर आगे की कार्यवाही में जुटी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड STF का शिकंजा:  सितारगंज में नकली हर्बल दवाइयां बनाने वाले गैंग का पर्दाफाश...गिरोह के संचालक 02 भाई गिरफ्तार...भारी मात्रा में नकली दवाइयां सहित रॉ-मैटेरियल ज़ब्त.

गिरफ्तार अभियुक्त

1-अमित शर्मा पुत्र स्व0 रामकिशन शर्मा नि0 कोटडा सन्तूर थाना प्रेमनगर देहरादून मूल पता कोलाहेडी थाना छपार जिला मुजफ्फरनगर उ0प्र0 उम्र 29 वर्ष

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: डबल मर्डर से दहली राजधानी। प्रेम नगर क्षेत्र की घटना, पुलिस जांच में जुटी।

2-अजीत पुत्र ऋषिपाल नि0 नया गांव छपार जि0 मुजफ्फरनगर उम्र 22 वर्ष

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें