सराहनीय: PM मोदी के स्मार्ट पुलिसिंग विज़न को बल देती उत्तराखंड पुलिस.. एसएसपी उधमसिंह नगर ने रुद्रपुर में किया भव्य मॉर्डन हाईटेक फैब्रिकेटेड बैरिक व मॉर्डन मैस (Kitchen) का उद्घाटन..

अब उधमसिंहनगर जिले में पुलिस जवानों को मिलेगा मॉर्डन हाईटेक प्री फैब्रिकेटेड बैरक में आरामदायक सुविधा..

उधमसिंह नगर: नए भारत निर्माण कार्यक्रम के अंतर्गत अमृत काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्मार्ट व हाईटेक पुलिसिंग विज़न भी एक महत्वपूर्ण विषय हैं..PM मोदी के इस विज़न को साकार करने में उत्तराखंड पुलिस भी हरदम हाईटेक पुलिसिंग की प्रतिस्पर्धा में बनी है.इसी स्मार्ट पुलिसिंग के विज़न को आगे बढ़ाते हुए उधमसिंह नगर एसएसपी डॉ0 मंजुनाथ टी. सी.द्वारा रविवार 1 अक्टूबर 2023 को रुद्रपुर पुलिस लाइन में भव्य मॉर्डन हाईटेक प्री फैब्रिकेटेड बैरिक एवं मॉर्डन मैस का उद्घाटन किया गया..एसएसपी उधमसिंह नगर कि इस पहल पर न सिर्फ पुलिस जवानों में खुशी का संचार हुआ,बल्कि उनकी वेलफेयर विषय को भी प्राथमिकता मिली.

यह भी पढ़ें 👉  पहले 01 घंटे में की 04 अलग-अलग गलियों में लूट की घटनाएं ..अगले 01 घंटे में दून पुलिस ने लूट के माल के साथ अभियुक्त को दबोचा..अपराधियों पर SSP देहरादून की अचूक रणनीति फिर हुई कारगर साबित..

विषम परिस्थितियों में ड्यूटी करने वाले जवानों की वेलफेयर भी हमारी प्राथमिकता :एसएसपी – मंजूनाथ

वही इस मौके पर एसएसपी उधमसिंहनगर टी. सी. मंजूनाथ ने  बताया गया कि पुलिस जवान विषम परिस्थितियों में ड्यूटी करते है.ऐसे में उनके वेलफेयर का काम करना हमारी प्राथमिकता है..इसी क्रम में पुलिस वेलफेयर के लिए मॉर्डन हाईटेक प्री फैब्रिकेटेड बैरक/ मॉर्डन हाईटेक प्री फैब्रिकेटेड मैस (किचन) का निर्माण कराया गया है..एसएसपी मंजूनाथ के कहा कि भविष्य में भी जनपद में सीएसआर के माध्यम से ऐसे और भी मॉर्डन बैरक बनाए जायेंगे..

यह भी पढ़ें 👉  नव वर्ष 2024 के आयोजन स्थलों की पुख़्ता सुरक्षा व्यवस्था को लेकर SSP देहरादून ने की तैयारियों की समीक्षा....आयोजन प्रतिष्ठानों में CCTV कैमरें व अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ बनाने की सम्पूर्ण उत्तरदायित्व प्रतिष्ठान स्वामी की होगी…...हुड़दंग मचा अराजकता फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा: SSP दून.....मुख्यतः इन 08 बिंदुओ पर सुरक्षा बंदोबस्त का फ़ोकस..

उधमसिंहनगर जिले में सीएसआर से बना 50 लोगो की क्षमता वाला मॉर्डन हाईटेक प्री फैब्रिकेटेड बैरक..

उधमसिंह नगर एसएसपी टी.सी.मंजूनाथ के अनुसार जनपद पुलिस के लिए जो मॉर्डन हाईटेक प्री फैब्रिकेटेड बैरक व मॉर्डन हाईटेक प्री फैब्रिकेटेड मैस (किचन) सीएसआईआर स्कीम के अंतर्गत बनवाया गया हैं.उसे इंटार्क बिल्डिंग प्रोडक्ट्स प्रा0 लि0 के विशेष सहयोग से बनाया गया है.इसमें  एक समय में 50 लोग आरामदायक स्थिति में एक साथ रह सकते हैं..

यह भी पढ़ें 👉  प्रेमनगर चाय बागान नहर में महिला-पुरुष की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से इलाकें में सनसनी..पुलिस जांच में जुटी..

एसएसपी ने इंटार्क कंपनी के विशेष सहयोग पर अधिकारियों को शॉल व मुमेंटो से किया सम्मानित 

इस उद्घाटन कार्यक्रम में उधमसिंह नगर एसएसपी द्वारा इंटार्क कंपनी के विशेष सहयोग पर संबंधित अधिकारियों को शॉल व मुमेंटो देकर सम्मानित किया गया..इस अवसर पर एसपी सिटी रुद्रपुर, एसपी क्राइम/ ट्रैफिक ऊधम सिंह नगर, एसपी काशीपुर जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी, थाना प्रभारी, थानाध्यक्ष व इंटार्क के अधिकारी मौजूद रहे..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें