दुखद: बारातियों से भरी गाड़ी गहरी खाई में गिरी, 14 लोगों की मौत. देर रात हुआ दर्दनाक हादसा..

उत्तराखंड के चंपावत जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां बारातियों से भरी एक मैक्स गाड़ी गहरी खाई में गिर गई।मैक्स में सवार 16 मैं से 14 लोगों की मौत हो गई है। गाड़ी बारातियों को टनकपुर से लेकर वापस लौट रही थी। हादसा देर रात सूखीढांग में हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  रेसकोर्स फ्लैट में नाबालिग लड़की की मौत मामलें में फ्लैट मालिक सहित 02 अभियुक्त गिरफ्तार..बाल श्रम व अन्य धाराओं में मुक़दमा दर्ज..PM रिपोर्ट से साफ हुआ सुसाइड करने से हुई नाबालिग की मौत…

बताया जा रहा है कि मैक्स वाहन संख्या यूके 04 टीए 4712 में सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में ककनई निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र मनोज सिंह की शादी में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे।रात 3 बजकर 20 मिनट के आसपास मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

यह भी पढ़ें 👉  जान से मारने का ख़ौफ दिखाकर कर रंगदारी माँगने वाले वांटेड अपराधी को दून पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा ज़ेल…समाज में अराजकता फैलाने वाले गुंडा तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित.सभी को जाना होगा जेल: SSP देहरादून..

सभी 14 शवों को खाई से बाहर निकाला गया है। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। यहां उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। इनमें से चालक की हालत ज्यादा गंभीर है। मृतक ककनई के डांडा और कठौती गांव के हैं। दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। माना यह जा रहा है कि मैक्स में क्षमता से अधिक सवारी होने से दुर्घटना हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  UKSSSC 2021 पेपर लीक प्रकरण,184 नकलचियों की सूची जारी.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें