क्राइम: फर्जी IPS बन पुलिस पर रौब दिखाने वाला युवक गिरफ्तार , फ्री में रहने, खाने, की कर रहा था डिमांड. पहुच गया सलाखों के पीछे..

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में फर्जी आईपीएस बनकर पहुंचा एक शख्स, जिसके बाद मामला इतना ही नहीं बल्कि फर्जी आईपीएस कोतवाली पहुंचा और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचा गर्लफ्रेंड के साथ व्यवस्था फ्री में करने की मांग भी करने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  साल 2023 के अंतिम दिन उत्तराखंड STF ने किया अपना 55वां शिकार..हरिद्वार डॉक्टर की हत्या कर लूटपाट करने वाले कुख्यात इनामी को दिल्ली से किया गिरफ्तार..

हरिद्वार पुलिस ने गिरफ्तार किया फर्जी आईपीएस।

फर्जी आईपीएस बन कर पुलिस पर रौब ग़ालिब करना पड़ा महँगा।

गर्लफ्रेंड के साथ शहर कोतवाली पहुंच कर फ्री की व्यवस्था की कर रहा था मांग।

यह भी पढ़ें 👉  रिलायंस ज्वैलरी डकैती प्रकरण में दून पुलिस की बडी सफलता..घटना में शामिल 02 लाख के ईनामी मुख्य अभियुक्त प्रिंस कुमार को ट्रांजिट रिमाण्ड पर देहरादून लाया गया... अभियुक्त बिहार जेल से संचालित गिरोह का मुख्य सदस्य...कुख्यात प्रिंस पर हत्या,डकैती,लूट,कोर्ट परिसर में पुलिस पर जानलेवा हमला जैसे गम्भीर अपराधों का संगीन इतिहास...

पुलिस ने जब गहनता जांच की तो फर्जी निकला आईपीएस बताने वाला व्यक्ति मुम्बई का रहना वाला है

फर्जी आईपीएस का नाम सागर वाघमारे है

अपने आप को 2018 बेच का बता रहा था आईपीएस अधिकारी जांच में निकला फर्जी

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून में बुजुर्ग महिला हत्याकांड को लेकर DGP हुए सख्त, 7 दिन के अंदर केस वर्कआउट न हुआ तो सम्बन्धित थाना कड़ी कार्रवाई के लिए रहे तैयार..

पुलिस की पूछताछ में व्यक्ति ने बताया कि आईपीएस की कर रहा है तैयारी ओर लॉ की पढ़ाई कर रहा है

सम्बंधित धाराओं में पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।।।

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें