उत्तराखंड में एक और लव जिहाद का मामला,आरोपी गिरफ्तार कर सलाख़ों के पीछे. मोहम्मद सलीक लक्की राणा बन देता रहा युवती को सगाई तक धोखा..

देहरादून:उत्तराखंड में लव जिहाद और धर्मांतरण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला राजधानी देहरादून के कैंट क्षेत्र से सामने आया है. जहां उत्तर प्रदेश बिजनौर निवासी मोहम्मद सलीक नाम के युवक ने लक्की राणा पुत्र दिनेश राणा बनकर पहले देहरादून निवासी युवती से इंस्टाग्राम में पहचान छुपाकर दोस्ती की.फिर शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध भी बनाए. ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता की शिकायत के आधार पर प्रारंभिक जांच के उपरांत आरोपी को पुलिस ने सहारनपुर से गिरफ्तार कर धारा 376, 419, 420 आईपीसी के तहत जेल भेज दिया.

यह भी पढ़ें 👉  बडी खबर: देहरादून जिलाधिकारी के आदेश पर कड़वापानी स्थित विवादित गौ-सदन का लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई लगभग तय !…लंबे समय से लामबंद क्षेत्र वासियों के लिए राहत भरी खबर.. पशुओं को शिफ़्ट करने का कार्रवाई भी जल्द !..आरोपियों की धरपकड़ भी तेज़ !.

आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल भी करता रहा आरोपी

 जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश बिजनौर निवासी मोहम्मद सलीक उर्फ लक्की राणा ने न सिर्फ अपनी पहचान छुपाकर इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती कर हिंदू समाज की लड़की  को अपने प्रेम के जाल में फंसाया. बल्कि खुद को एक वकील बताकर उसके परिवार से सामंजस्य बनाकर सगाई तक कर डाली. लेकिन एंड मौके पर आरोपी की सच्चाई सामने आने के बाद पीड़िता ने अपने साथ हुए धोखेबाजी को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज की. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को संगीन धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जानकारी के अनुसार आरोपी युवक अपने साथ युवती को आपत्तिजनक वीडियो और फोटो दिखाकर भी ब्लैकमेल कर रहा था.

यह भी पढ़ें 👉  स्वतंत्रता दिवस 2023 राष्ट्रपति अवॉर्ड: उत्तराखंड के इन पुलिस अधिकारी/ कर्मचारियों को विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक और सराहनीय सेवा पुलिस पदक...

आधार कार्ड में भी अलग-अलग नाम

जानकारी के मुताबिक संगीन आरोपों के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजे गए मोहम्मद सादिक ने इसके अलावा 2 नाम से फ़र्जी आधार कार्ड भी बनाए हैं. एक आधार कार्ड आईडी में मोहम्मद सादिक और दूसरे में लकी राणा नाम दर्शाया है.

यह भी पढ़ें 👉  मसूरी में फ़िर ब्रेक फेल होने से पर्यटकों की बस इस बार सीधे कार से जा टकराई.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें